सामने आया फैन के फोन को फेंकने का सच, Ranbir Kapoor ने इस वजह से की थी ये हरकत!
Advertisement

सामने आया फैन के फोन को फेंकने का सच, Ranbir Kapoor ने इस वजह से की थी ये हरकत!

Viral Video: एक दिन पहले ही एक वीडियो तेजी से वायरल हुई जिसमें रणबीर कपूर ने एक फैन का फोन गुस्से में फेंक दिया था जिसके बाद से ही रणबीर कपूर के एटीट्यूड के खूब चर्चे हो रहे थे. अब इसके पीछे का असल कारण सामने आ गया है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Ranbir Kapoor Viral Video: रणबीर कपूर काफी कूल और सहज रहते हैं. खासतौर से मीडिया के सामने ना तो उन्हें कभी गुस्सा करते हुए देखा गया है और ना ही चिल्लाते हुए. वो सहजता से तस्वीरें क्लिक करवाकर निकल जाते हें और पैपराजी के साथ एक फ्रेंडली रिलेशन शेयर करते हैं. लेकिन एक दिन पहले रणबीर अपना आपा खो बैठे वो भी सारे कैमरों के सामने. शुक्रवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुई जिसमे एक फैन रणबीर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था एक्टर भी बिना ना नुकर किए राजी हो गए लेकिन बार-बार क्लिक करने के बाद भी फोटो ना खिंची तो रणबीर ने गुस्से में आकर फैन का फोन ही फेंक दिया था. 

देखकर दंग रह गए थे सभी
ये पहला मौका था जब मीडिया के सामने रणबीर का ऐसा अंदाज देखने को  मिला था. इससे पहले उनका ये रूप कभी नहीं देखा गया लिहाजा हर कोई दंग रह गया. सोशल मीडिया पर ये खबर भी जंगल में आग की तरह फैली और रणबीर के फैंस भी ये जानकर शॉक्ड हुए लेकिन अब मामला आईने की तरह बिल्कुल साफ हो गया है. फैन के फोन को इस कदर फेंकने का सच अब सामने आ गया है. एक वीडियो से सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया है.

ये था फोन को फेंकने का सच
दरअसल, ये सब एक विज्ञापन का हिस्सा था. पैपराजी के सामने रीयल ऐड करते हुए प्रचार का ये तरीका आजमाया गया. रणबीर कपूर ने जिनका फोन फेंका उसी वक्त उन्हें नया फोन भी निकाल देते हुए उसका प्रचार किया गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि पहले ही इसका अंदेशा फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाना शुरू कर दिया था. रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में बिजी हैं. जल्द ही ये फिल्म रिलीज होने जा रही है. इसे होली के मौके पर 8 मार्च को रिलीज किया जाएगा.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news