शादी का प्रपोजल ठुकराने पर Mumtaz से नाराज हो गए थे Shammi Kapoor! लगा बैठे थे ये आरोप
Advertisement

शादी का प्रपोजल ठुकराने पर Mumtaz से नाराज हो गए थे Shammi Kapoor! लगा बैठे थे ये आरोप

Mumtaz and Shammi Kapoor Love Story: बॉलीवुड की सच्ची प्रेम कहानियों की बात करें तो इसमें शम्मी कपूर और मुमताज के अफेयर का जिक्र भी जरूर होगा. हाल ही में मुमताज ने बताया है कि प्यार होते हुए भी उन्होंने शम्मी कपूर से शादी क्यों नहीं की.  

फोटो - सोशल मीडिया

Mumtaz Shammi Kapoor: हाल ही में दिवंगत एक्ट्रेस शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) और गीता बाली (Geeta Bali) के बेटे आदित्य राज कपूर (Aditya Raj Kapoor) का इंटरव्यू खूब खबरों में रहा था. इस इंटरव्यू में आदित्य पिता के लव अफेयर्स को लेकर काफी कुछ कहा. खासतौर से मुमताज और शम्मी कपूर के प्यार (Mumtaz and Shammi Kapoor Love Story) के बारे में. उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि उस वक्त मुमताज कुछ और चाहती थीं तो वहीं उनके पिता ऐसी पत्नी चाहते थे जो सिर्फ उनका और उनके बच्चों का ध्यान रखे. वहीं अब इस इंटरव्यू के बाद मुमताज ने इस रिश्ते के सच को बयां किया है. 

मुमताज से शादी करना चाहते थे शम्मी कपूर

एक्टर शम्मी कपूर का दिल गीता बाली के लिए धड़का था और उन्होनें शादी भी कर ली थी लेकिन शादी के 10 साल बाद ही गीता बाली का निधन हो गया. गीता बाली के निधन के बाद शम्मी कपूर का दिल धड़का मुमताज के लिए. उन्हें उस वक्त एक सहारे की जरूरत थी और वो सहारा उन्हें नजर आया मुमताज में. दोनों उस वक्त एक दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन जब शम्मी कपूर ने मुमताज से शादी के पूछा तो मुमताज ने इंकार कर दिया था. और ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. उस वक्त कपूर खानदार का नाम था तो लोगों को ये जानकर हैरानी हुई कि आखिर मुमताज इस रिश्ते को कैसे ठुकरा सकती हैं. अब इस मैरिज प्रपोजल को ठुकराने की वजह खुद मुमताज ने रिवील की है. 

इस वजह से नहीं की शादी   

द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मुमताज ने बताया कि वो भी शम्मी कपूर से प्यार करती थीं लेकिन शम्मी चाहते थे कि मैं अपना सब कुछ भूलकर उनके घर और उनके बच्चों को संभालू. उस वक्त मैं काफी यंग थीं और शादी कर सिर्फ घर के बारे में सोचने के लिए तैयार नहीं थी क्योंकि मेरे ऊपर मेरे परिवार की भी जिम्मेदारी थी. साथ ही उन्होंने ये भी माना कि कपूर परिवार भी ये कभी नहीं चाहता था कि उनके परिवार की बहुएं फिल्मों में काम करे.  

fallback

नाराज हो गए थे शम्मी कपूर

वहीं जब मुमताज ने शम्मी कपूर का मैरिज प्रपोजल ठुकराया तो ये बात शम्मी कपूर हजम ही नहीं कर पाए और वो मुमताज से काफी नाराज हुए थे. उन्होंने उस वक्त मुमताज को खूब खरी खटोरी सुनाई  थी और मुमताज के इस फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा था कि हीरोईन बनने के लिए ही उन्होंने उनसे शादी का प्रपोजल ठुकराया वो उनसे प्यार करती ही नहीं थीं. 

यह भी पढ़ेंः Mandira Bedi Video: 50 की उम्र में मंदिरा बेदी ने बिकिनी पहन दिखाया बोल्ड अवतार, वीडियो को बार-बार देख रहे लोग

 
 
 

 

Trending news