'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर रिलीज से पहले जरूर जान लें फिल्म से जुड़ी ये 5 खास बातें
Advertisement

'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर रिलीज से पहले जरूर जान लें फिल्म से जुड़ी ये 5 खास बातें

इस फिल्म की कहानी को देखते हुए फिल्म की शूटिंग 4 अलग लोकेशन्स पर की गई. 

22 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म. (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 2012 में 'एक था टाइगर' फिल्म में आखिरी बार साथ नजर आए थे और इसके बाद दोनों एक बार फिर 'टाइगर जिंदा है' में फिर एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग अब खत्म होने वाली है और आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. यह फिल्म भी 'एक था टाइगर' की तरह एक्शन से भरपूर होगी. तो चलिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले आपको बताते हैं इस फिल्म से जुड़ी 5 खास बातें.

  1. फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है.
  2. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होगा.
  3. फिल्म में कैटरीना और सलमान फिर से साथ नजर आएंगे.

1. इस फिल्म की कहानी को देखते हुए फिल्म की शूटिंग 4 अलग लोकेशन्स पर की गई. एक इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने बताया था कि, 'बर्फ से ढंके पहाड़ों की शूटिंग के लिए आस्ट्रिया जाना पड़ा, तो घोड़ों पर बैठकर हुए फाइटिंग सीक्वेंस की शूटिंग मोरक्को में की गई'. उन्होंने बताया था कि 'स्वाग से करेंगे सबका स्वागत' गीत के फिल्मांकन के लिए ग्रीस बेहतरीन था, तो रेगिस्तान के दृश्यों व मारधाड़ के दृश्यों को अबु धाबी में फिल्माया गया'.

fallback

2. फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग दिल्ली के साउथ और नॉर्थ ब्लॉक में भी की गई और इसलिए फिल्म की लोकेशन्स और फाइटिंग सीन्स भी जबरदस्त होने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर में आप इसकी झलक देख पाएंगे. 

fallback

3. 'टाइगर जिंदा है' में जबरदस्त एक्शन सीन्स होंगे और इन्हें फिल्माने के लिए 10,000 राउंड गोलीबारी की गई है. 

fallback

4. इस फिल्म के लिए कैटरीना और सलमान दोनों ने ही काफी मेहनत की है और फाइटिंग सीन्स के साथ-साथ गोलीबारी वाले सीन्स के लिए भी प्रेक्टिस की है. सलमान ने फिल्म के लिए फिर से घुड़सवारी सीखी. वहीं एक इंटरव्यू मं अली अब्बास ने कैटरीना द्वारा की गई फिल्म की कहानी के हिसाब से मेहनत की काफी सरहाना की थी. 

fallback

5. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ इंटेलीजेंस एजेंट टाइगर और जोया की भूमिका में हैं जो जानलेवा मिशनों के तहत पांच देशों में जाते हैं. 

fallback

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने में अब कुछ ही वक्त बचा है और फिल्म से जुड़ी इन बातों को जानने के बाद आप जरूर इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए उत्सुक होंगे. यह फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर होने वाली है और फिल्म में सलमान और कैटरीना को इतने वक्त बाद एक साथ देखना भी काफी दिलचस्प होने वाला है. फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news