कीकू की गिरफ्तारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की हत्या: पीयूष मिश्रा
Advertisement

कीकू की गिरफ्तारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की हत्या: पीयूष मिश्रा

गीतकार से अभिनेता बने पीयूष मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि टीवी कॉमेडियन कीकू शारदा की गिरफ्तारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की हत्या है। अभिनेता सिकंदर खेर ने भी यही बात कही है।

मुंबई : गीतकार से अभिनेता बने पीयूष मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि टीवी कॉमेडियन कीकू शारदा की गिरफ्तारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की हत्या है। अभिनेता सिकंदर खेर ने भी यही बात कही है।

 

हाल ही में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की नकल उतारने को लेकर शारदा को गिरफ्तार किया गया था और बाद में रिहा कर दिया गया।

मिश्रा ने यहां ‘तेरे बिन लादेन..डेड ऑर एलाइव’ का ट्रेलर पेश किए जाने पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह अराजकतावाद, मूखर्ता और अपमानजनक है..यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की हत्या है।’’ इस फिल्म में मिश्रा के साथी कलाकार अभिनेता मनीष पॉल ने कहा कि हर किसी की अपनी खुद की कॉमेडी है..हमारा इरादा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना है लेकिन यदि उन्हें समस्या है तो हम उस बारे में कुछ नहीं कर सकते।

इस फिल्म में अदाकारी कर रहे सिकंदर ने कहा कि कॉमेडी के लिए किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की हत्या है।

बोल्ड कॉमेडी ‘शौकीन’ में अभिनय करने वाले मिश्रा ने हालांकि कहा कि , ‘‘कुछ हदें होनी चाहिएं।’’

 

Trending news