Actress Childhood Photo: बड़ी-बड़ी आंखों वाली ये बच्ची आज है टॉप की एक्ट्रेस, करने जा रही हैं शादी, पहचाना क्या?
Advertisement

Actress Childhood Photo: बड़ी-बड़ी आंखों वाली ये बच्ची आज है टॉप की एक्ट्रेस, करने जा रही हैं शादी, पहचाना क्या?

Guess Who: बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें देखना फैंस काफी पसंद करत हैं तो क्या बड़ी-बड़ी आंखों वाली इस एक्ट्रेस को आप पहचान पाए? आज ये लाखों के दिलों पर राज कर रही हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Bollywood Celebrity Childhood Pic: सिनेमा को लेकर लोगों के बीच जो प्रेम है उससे हर कोई वाकिफ है. तभी तो इंडस्ट्री और कलाकारों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज वो जानना चाहते हैं. बॉलीवुड सितारों की तस्वीरों को लोग बड़े ही चाव से देखते हैं. खासतौर से उनकी पुरानी या बचपन की तस्वीरें जो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब एक और पॉपुलर एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर छाई हुई जिसे पहचानना लोगों के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. तो क्या आप लेते हैं चैलेंज तस्वीर में मौजूद इस टॉप एक्ट्रेस को पहचानने का.
बड़ी-बड़ी, गोल-गोल आंखें, माथे पर आते बाल और मासूम सा चेहरा...ये तस्वीर बी टाउन की सबसे खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस की है जिसके लिए साल 2022 सबसे खास रहा. बड़ी हिट फिल्म देने वाली ये अभिनेत्री अब फैंस के दिलों पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के शेरशाह का दिल भी चुरा चुकी है. जी हां...अब तो आप समझ ही गए होंगे कि ये कौन हैं. ये हैं कियारा आडवाणी जो आज भी उतनी ही क्यूट हैं जितनी बचपन में थीं और खूबसूरती के तो क्या कहने. 

जल्द करने जा रही हैं शादी
अपनी फिल्मों को लेकर ही नहीं बल्कि कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर भी छाई हुई हैं. कहा जा रहा है कि 6 फरवरी को ही वो बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ये शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी जिसके लिए वहां सारे इंतजार पहले ही कर लिए गए हैं. गुपचुप सारी तैयारियों को अब तक अंजाम दिया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

शेरशाह फिल्म से शुरू हुई लव स्टोरी
ये जोड़ी पहली बार साथ में शेरशाह फिल्म में नजर आई थी. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त थी और फिल्म की रिलीज से पहले ही दोनों ने अफेयर की खबरें आने लगी थीं लेकिन फिल्म रिलीज होते ही दोनों ने कैमरों के सामने दूरियां बना ली. पर अक्सर कियारा को छुपते छुपाते सिद्धार्थ के घर पर स्पॉट किया गया जिसके बाद ये साफ हो गया था कि इनके बीच कुछ तो है.   

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

 

Trending news