Kiara Advani: ना मांग में सिंदूर, ना गले में मंगलसूत्र, शादी के बाद कियारा का लुक देख लोग हुए नाराज, इंटरनेट पर लगाई क्लास!
Advertisement

Kiara Advani: ना मांग में सिंदूर, ना गले में मंगलसूत्र, शादी के बाद कियारा का लुक देख लोग हुए नाराज, इंटरनेट पर लगाई क्लास!

Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस शादी के बाद नई-नवेली दुल्हन वाले अवतार में नहीं दिखाई दीं तो लोगों ने जमकर उनकी क्लास लगा दी.

कियारा आडवाणी

Kiara Advani Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक बार फिर से नेटीजन्स की ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Instagram) अपनी शादी के बाद से लगातार लुक्स को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. इंटरनेट पर ट्रोलर्स एक्ट्रेस को नई-नवेली दुल्हन की तरह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र ना पहनने पर ट्रोल कर रहे हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Video) एक बार फिर लेटेस्ट लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं...!

नए लुक पर हुईं ट्रोल 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. कियारा ने लेटेस्ट लुक में ब्लू डेनिम्स, व्हाइट टॉप और उसके साथ एक ग्रे स्टॉल कैरी किया था. कियारा आडवाणी नो मेकअप लुक के साथ ही बिना मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखाई दी थीं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani First Movie) के एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा और फिर लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.  

बता दें, कियारा आडवाणी (Kiara Advani Marriage) ने 7 फरवरी को राजस्थान के एक पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शादी की थी. कियारा और सिद्धार्थ ने शादी के बाद दिल्ली में फैमिली और मुंबई में सेलेब्स के लिए रिसेप्शन पार्टी दी थी. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Troll) शादी के फंक्शन्स और उसके बाद कई इवेंट्स में भी बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के दिखाई दी हैं, जिसके कारण वह लंबे समय से ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं.

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Films) ने 'एमएस धोनी', 'फुगली', 'गुड न्यूज', 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों से ऑडियंस के दिल में जगह बनाई है. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था, इसी फिल्म के बाद से कपल के अफेयर की अफवाहें उड़नी शुरू हुई थीं. कियारा आखिरी बार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ 'गोविंदा मेरा नाम' में दिखाई दी थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही कार्तिक आर्य़न (Kartik Aaryan) के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखेंगी. साथ ही कियारा सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ 'RC15' में भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news