सलवार सूट में दिखने वाली कियारा का बिकिनी में दिखा किलर लुक, फैंस बोले- कयामत
Advertisement

सलवार सूट में दिखने वाली कियारा का बिकिनी में दिखा किलर लुक, फैंस बोले- कयामत

कियारा आडवाणी का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में शुमार है. कियारा जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं वह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. अब कियारा की एक बिकिनी वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.

कियारा आडवाणी

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. साथ ही वह अपनी ग्लैमरस अंदाज की वजह से भी लाखों दिलों पर राज करती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. अब कियारा की बिकिनी वाली फोटोज खूब वायरल हो रही है. जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.  

  1. कियारा आडवाणी बिकिनी में आई नजर
  2. एक्ट्रेस की अगली फिल्म
  3. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशन

पिंक कलर की बिकिनी में कियारा की तस्वीर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (kiaraaliaadvani)

भले ही कियारा की बिकिनी वाली तस्वीरों को उनके फैन पेज ने शेयर किया है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इन तस्वीरों में कियारा के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है साथ ही स्विमिंग पूल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्टेस का बोल्ड अंदाज काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए कयामत लिखा है.

आपको बता दें कि कियारा अक्सर मालदीव वेकेशन के लिए जाती हैं. वहां से वह अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Stars (voompla.fc)

सिद्धार्थ को खास अंदाज में एक्ट्रेस ने किया विश

सबसे दिलचस्प बात यह है कि कियारा लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इससे पहले भी कियारा, सिद्धार्थ को खास अंदाज में बर्थडे विश करने के लिए सुर्खियों में छाई हुई थीं. एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, मेरे सबसे खास को जन्मदिन मुबारक हो. साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी बनाई थी.

कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं करते हैं. हालांकि, दोनों साथ में या फिर एक-दूसरे के घर के बाहर स्पॉट होते रहते हैं. फिल्म 'शेरशाह' के प्रमोशन के दौरान कियारा से जब पूछा गया फिल्म इंडस्ट्री में उनका सबसे करीबी दोस्त कौन है तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया था. दोनों सितारों ने साथ में फिल्म 'शेरशाह' में काम किया था, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. अब सिद्धार्थ फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आएंगे. वहीं, कियारा आडवाणी की बैक टू बैट 'भूल भुलैया 2' और 'जुग जुग जियो' में दिखेंगी. 

ये भी पढ़े: शादी के बाद और भी बोल्ड हो गईं Katrina Kaif, बिकिनी पहन मचा दिया तहलका!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news