Kiara Advani Expensive Purse: इस छोटे से पर्स पर कियारा आडवाणी ने खर्च कर दिए इतने रुपये, जितने में आप घूम आते विदेश
Advertisement

Kiara Advani Expensive Purse: इस छोटे से पर्स पर कियारा आडवाणी ने खर्च कर दिए इतने रुपये, जितने में आप घूम आते विदेश

Kiara Advani के एयरपोर्ट लुक में फैंस का ध्यान पर्स खींच रहा है. इस पर्स की कीमत इतनी ज्यादा है जिसे जानकर आपका दिमाग ही हिल जाएगा. 

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Kiara Advani Too Much Expensive Small Purse: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान सिडकियारा (Sidkiara) का लुक काफी ज्यादा सिंपल और स्टाइलिश था. सिद्धार्थ ने जहां व्हाइट कलर के ट्राउजर के साथ पर्पल कलर की टी-शर्ट पहनी थी तो वहीं कियारा व्हाइट पजामे के साथ सफेद कलर की स्पेगिटी में दिखीं. इन दोनों को एक साथ इस तरह से जैसे ही पैपराजी ने देखा तो वो दोनों की, एक के बाद एक फोटोज क्लिक करने लगे. इस बीच लोगों की नजर कियारा के छोटे से पर्स पर पड़ी जो उन्होंने कंधे से क्रॉस करते डाला हुआ था. मामूली सा दिखने वाला कियारा का ये पर्स कीमत की वजह से चर्चा में बना हुआ है.

मामूली से स्लिंग बैग ने खींचा ध्यान
इस ड्रेस के साथ कियारा ने सिर पर कलरफुल हेयरबैंड, चेहरे पर गॉगल्स और कंधे पर क्रॉस करके गोल्डन कलर का छोटा सा स्लिंग बैग डाला हुआ था. कियारा का ये सिंपल लुक जहां फैंस को खूब पसंद आया तो वहीं कियारा के इस छोटे से स्लिंग बैग को लेकर चर्चा जोरों पर है. दरअसल, कियारा का मामूली सा दिखने वाला स्लिंग बैग कीमत की वजह से लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

fallback

महंगे ब्रांड का है ये बैग
ये गोल्डन कलर का स्लिंग बैग लग्जरी ब्रांड प्रादा का है जो ट्रायंगल सैफियाने लेदर शोल्डर बैग है.कियारा का ये छोटा सा स्लिंग बैग इतना ज्यादा महंगा है कि इसकी कीमत जानकर आपका सिर ही चकरा जाएगा.  

 

fallback

 

2 लाख 32 हजार का है ये पर्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रादा के इस स्टाइलिश स्लिंग बैग की कीमत करीबन 2 लाख 32 हजार रुपये है. इस छोटे से स्लिंग बैग की कीमत इतनी ज्यादा है कि फैंस शॉक्ड है. आपको बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी की थी. इस शादी में दोनों ने पानी की तरह पैसा बहाया है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news