Kiara-Sidharth की शादी की खबरों के बीच बॉलीवुड का ये कपल लेने जा रहा सात फेरे, गोवा में होगी ग्रेंड वेडिंग
Advertisement

Kiara-Sidharth की शादी की खबरों के बीच बॉलीवुड का ये कपल लेने जा रहा सात फेरे, गोवा में होगी ग्रेंड वेडिंग

Drishyam 2 Director Wedding: 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) जल्द सात फेरे लेने जा रहे हैं.

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय

Abhishek Pathak and Shivaleeka Oberoi Wedding: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू करने जा रहे हैं. अभिषेक पाठक एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi Movies) संग फरवरी महीने में गोवा में शादी करने जा रही हैं. दो दिन के इंटीमेट वेडिंग फंक्शन्स में इस बॉलीवुड कपल के करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे. 

सगाई के एक साल बाद लेंगे सात फेरे! 

कियारा आडवाणी औऱ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding) की शादी की खबरों के बीच खुदा हाफिज एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi Marriage) ने जुलाई 2022 में 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Drishyam 2 Director Abhishek) के साथ सगाई की थी. एक्ट्रेस ने अपने एंग्जेड होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. पिंकविला को हाल ही में एक सोर्स ने कंफर्म किया है कि बॉलीवुड का यह कपल मुंबई नहीं गोवा में शादी करेगा. शादी के फंक्शन्स पूरे दो दिन चलेंगे, जिसमें परिवार और करीबी दोस्तों को बुलाया जाएगा. 

शिवालिका ओबेरॉय का वर्कफ्रंट 

अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak Movies) 'दृश्यम 2' की सक्सेस के बाद फिल्म निर्देशन के करियर में काफी आगे बढ़ गए हैं. वहीं शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi New Movie and Web Series) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने खुदा हाफिज सीरीज में फीमेल लीड के तौर पर काम किया था. इसके बाद फिलहाल शिवालिका किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news