Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: कियारा के ब्राइडल लुक की फोटो लीक! राजस्थानी स्टाइल में बनीं सिद्धार्थ की दुल्हनिया
Advertisement

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding: कियारा के ब्राइडल लुक की फोटो लीक! राजस्थानी स्टाइल में बनीं सिद्धार्थ की दुल्हनिया

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding: रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेने वाले हैं. शादी से पहले ही कियारा आडवाणी के ब्राइडल लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Photos: बॉलीवुड एक्टर्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी फिलहाल टॉल्क ऑफ द टाउन है. सोशल मीडिया पर हर तरफ कियारा-सिद्धार्थ (Kiara-Sidharth Wedding) की शादी के चर्चे हो रहे हैं, वहीं जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस बॉलीवुड कपल की शादी की रस्मों का ग्वाह बन रहा है. अब फैंस को इंतजार कियारा-सिद्धार्थ (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) की शादी की तस्वीरों का है. इसी बीच कियारा आडवाणी (Kiara Advani Bridal Look) की एक अनसीन ब्राइडल लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में कियारा राजस्थानी दुल्हन की तरह तैयार दिख रही हैं. 

कियारा आडवाणी का ब्राइडल लुक हुआ लीक! 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Wife) की दुल्हनिया बनने जा रही कियारा आडवाणी (Kiara Advani Photos) की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. फोटो में कियारा एक राजस्थानी दुल्हन की तरह तैयार दिख रही हैं, एक्ट्रेस की इस फोटो को देख फैंस कंफ्यूज हो गए हैं कि क्या यह कियारा (Kiara Advani Marriage Photos) का रियल ब्राइलुक है. वायरल फोटो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani Viral Photos) हल्के पिंक कलर के लहंगे में हाथों में राजस्थानी स्टाइल के कंगन पहनते हुए दिखाई दे रही हैं. बता दें, कियारा और सिद्धार्थ फिलहाल राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की रस्में कर रहे हैं.  

7 फरवरी को होंगे कियारा-सिद्धार्थ के फेरे! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding Date) 7 फरवरी यानी आज सात फेरे लेने जा रहे हैं. सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth Kiara Wedding Photos) दोनों परिवार के साथ 4 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच गए थे. वहीं खबरों की मानें तो पिछले दो दिनों से कियारा और सिद्धार्थ की शादी की रस्में पैलेस में चल रही हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news