Kiara Advani ने यूं स्पेशल बनाया ‘प्यारी मम्मी’ का जन्मदिन, शेयर कर दी ये अनदेखी तस्वीरें
Advertisement

Kiara Advani ने यूं स्पेशल बनाया ‘प्यारी मम्मी’ का जन्मदिन, शेयर कर दी ये अनदेखी तस्वीरें

Kiara advani Wedding Album: कियारा आडवाणी ने अपनी मम्मी को उनके बर्थडे पर स्पेशल अंदाज में विश किया और कुछ खास व अनदेखी तस्वीरें शेयर की. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Kiara Advani Mother Photo: कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर खासी चर्चा में हैं. 7 फरवरी को सात फेरे लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग विवाह बंधन में बंधीं एक्ट्रेस रह रहकर वेडिंग फोटो शेयर कर रही हैं. अब उन्होंने अपनी मां को खास अंदाज में बर्थडे विश किया और कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की जिनमें उनकी मां के साथ उनकी बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. कियारा ने एक के बाद एक कई तस्वीरं शेयर की हैं जिनमें वो सिर्फ अपनी मां ही नहीं बल्कि पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. 

ऐसे दी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं
कियारा ने शादी, हल्दी, संगीत की तस्वीरें शेयर करते हुए सभी में मां के साथ अपनी केमिस्ट्री, लव और बॉन्डिंग को दर्शाया है और खास बात ये है कि हर मौके पर उनकी मां बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कई जगहों पर देखकर उन्हें कियारा की बहन ही बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर जितनी चर्चा इस बार कियारा की हो रही है उतनी ही छाई हुई हैं कियारा की मां. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इस पोस्ट के कैप्शन में कियारा ने लिखा- मम्मा... मेरी प्यारी, देखभाल करने वाली, प्रार्थना करने वाली माँ को जन्मदिन मुबारक हो, मैं आपकी बेटी होने के लिए धन्य महसूस करती हूं  

संगीत की फोटो की थी शेयर
एक दिन पहले भी कियारा आडवाणी ने अपने संगीत की फोटो शेयर की थी. जिसमें वो सिद्धार्थ और अपने परिवारवालों के साथ खूब डांस करती और इन्जॉय करती दिखी थीं. वहीं वेडिंग के बाद अब कियारा के संगीत आउटफिट के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

दरअसल, इस खास मौके पर कियारा ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था. कहा जा रहा है कि इस लहंगे को बनाने में खूब मेहनतकी गई थी. खास तरह के क्रिस्टल से तैयार ये गोल्डन लहंगा 4 हजार घंटों में बनकर तैयार हुआ था.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news