Sidharth के बर्थडे पर जब एक्टर की आंखों में खो गईं Kiara, कैमरे में कैद हुआ रोमांस!
Advertisement

Sidharth के बर्थडे पर जब एक्टर की आंखों में खो गईं Kiara, कैमरे में कैद हुआ रोमांस!

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिलहाल टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. ऐसे में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक्टर (Sidharth Malhotra) के साथ तस्वीर शेयर कर लोगों के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है. 

Sidharth के बर्थडे पर जब एक्टर की आंखों में खो गईं Kiara, कैमरे में कैद हुआ रोमांस!

Kiara Advani Romance With Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर उनके फैंस उन्हें शुभकामनाएं देते नजर आए. साथ ही लोगों ने उनकी शादी की खबरों पर भी अपने अलग-अलग रिएक्शन दिए. ऐसे में सभी की नजरें इस पर अटकी हुई थीं कि आखिर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सिद्धार्थ को कब विश करेंगी. आखिरकार लोगों का इंतजार खत्म हुआ. 

कियारा ने सिद्धार्थ को किया विश

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस के साथ बर्थडे बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को भी देखा जा सकता है. इस क्यूट फोटो में कपल एक दूसरे की आंखों में जैसे खो ही गए हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देख लीजिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

खुशी से झूम उठे फैंस 

इस फोटो को शेयर कर कियारा ने एक छोटा सा कैप्शन भी लिखा है. इस तस्वीर में कियारा नो मेकअप लुक में एक ग्रीन कलर की कैप पहने हुई हैं और सिद्धार्थ को बड़े प्यार से देख रही हैं. सिद्धार्थ भी अपनी लेडी लव के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद इस कपल (Bollywood Couple) के फैंस खुशी से झूम उठे और कमेंट सेक्शन में हार्ट वाले इमोजी भेजने लगे.  

तस्वीर होने लगी वायरल

साल 2022 से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का रिलेशनशिप (Relationship) टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. कई बार कपल को इनडायरेक्टली अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है. हालांकि कभी भी दोनों में से किसी ने भी साफ-साफ इस बात की कंफर्मेशन नहीं दी है. लेकिन कपल के फैंस को इनके कंफर्मेशन के बिना भी इस बात पर यकीन है कि दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news