Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी को पसंद है पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये 3 खूबियां, इसी वजह से हार गई थीं दिल
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी को पसंद है पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये 3 खूबियां, इसी वजह से हार गई थीं दिल

Kiara Advani ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर ऐसी बातें कहीं कि उनका बयान देखते ही देखते वायरल हो रहा है. कियारा ने सिड के बारे में तीन बातें बताईं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

Sidharth Kiara: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी को 7 मार्च को एक महीना हो जाएगा. शादी के बाद सिडकियारा कोई भी एक मौका एक दूसरे पर प्यार लुटाते का नहीं छोड़ रहे. कभी दोनों अवॉर्ड फंक्शन में एक दूसरे की तारीफ करते नजर आते तो कभी किसी इवेंट में एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. वहीं अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में बात करते हुए तीन खूबियां बताई हैं. कियारा ने ऐसी तीन बातें बताई जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि कियारा सिद्धार्थ से बेइंतहा प्यार करती हैं. 

शादी के बाद कितनी बदली कियारा की लाइफ
न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कियारा (Kiara Advani) से पूछा गया कि शादी के बाद आपकी जिंदगी कितनी बदली? इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा ने कहा- 'मैं अपने पेरेंट्स के घर में रहती थी. इसलिए मेरी मां ने ये सब किया. मेरे मन में अभी उसके लिए बहुत सम्मान और काफी वेल्यू है. शादी के बाद लाइफ बहुत प्यारी लग रही है. ये एक खूबसूरत दौर है. जैसा आप देख सकते है मैं बहुत खुश हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

सिड की है ये 3 खूबियां
कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की खूबियों के बारे में बात करते हुए कहा- 'सिद्धार्थ अपने आसपास के सभी लोगों को सम्मान करते हैं. फिर चाहे सीनियर्स, जूनियर्स उनके आसपास के सभी लोग शामिल है. उनकी इस खूबी पर मैं काफी सम्मानित महसूस करती हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

अच्छे पार्टनर हैं.
इसके साथ ही कियारा ने कहा कि वो लोगों से बहुत प्यार से बात करते हैं. वो एक अच्छे पार्टनर हैं और मुझे हमेशा प्रेरित करते हैं. चाहे वो काम हो या फिर नहीं चीजों की कोशिश. बहुत ज्यादा साहसी और मोटिवेशनल हैं. आपको बता दें, इन दोनों ने एक साथ 'शेरशाह' फिल्म में काम किया था. तभी से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये दोनों शादी के बाद जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news