Sidharth Malhotra की दुल्हनिया बनने चलीं Kiara Advani, एयरपोर्ट पर कैमरा देख किया कुछ ऐसा, फैंस के मन में होने लगी गुदगुदी!
Advertisement

Sidharth Malhotra की दुल्हनिया बनने चलीं Kiara Advani, एयरपोर्ट पर कैमरा देख किया कुछ ऐसा, फैंस के मन में होने लगी गुदगुदी!

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की दुल्हनिया कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फैमिली के साथ मुंबई से जैसलमेर के लिए निकल पड़ी हैं. मुंबई एयरपोर्ट से कियारा की लेटेस्ट फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं...

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Kiara Advani Wedding Videos: बॉलीवुड एक्टर्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी की खबरों पर अब पक्की मुहर लग गई है. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani Photos) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी फैमिली के साथ स्पॉट हुई हैं. मुंबई से निकलने से पहले कियारा (Kiara Advani Wedding) के अंदाज ने फैंस का दिल ही लूट लिया है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Wedding Date) ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को देखते ही स्माइल के साथ बाय किया है. कियारा का यह अंदाज देख फैंस के मन में एक्साइटमेंट के मारे गुदगुदी होनी शुरू हो गई है. 

Kiara Advani के अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Wedding) की दुल्हनिया बनने की खुशी कियारा आडवाणी (Sidharth-Kiara Wedding) के चेहरे पर साफ झलक रही है. कियारा आडवाणी के एयरपोर्ट पर दिखे अंदाज को देख फैंस की खुशी डबल हो गई है. कियारा और सिद्धार्थ की शादी की खबरों पर अबतक जो डाउट बना हुआ था, वह कियारा ने बिना कुछ कहे एकदम क्लियर कर दिया है.  

चेहरे पर दिखा शादी से पहले वाला ग्लो

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Marriage) एयरपोर्ट पर ऑल व्हाइट ड्रेस में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस पर पिंक कलर का स्टॉल कैरी किया हुआ था. बालों को बीच से पार्टिशन करके एक्ट्रेस ने खुला छोड़ा था. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Wedding Photos) का बिना मेकअप वाला लुक भी देख फैंस उनपर फिदा हो गए. एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी से पहले वाला ग्लो साफ चमक रहा था. कियारा के गालों की लाली ने उनकी खुशी को साफ जाहिर किया. 

fallback

6 फरवरी को कियारा-सिद्धार्थ लेंगे सात फेरे! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani Sidharth Malhotra Marriage Date) 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट में सात फेरे लेने वाले हैं. वहीं 4 फरवरी से प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू होने वाले हैं, जिसमें मेहंदी, संगीत और हल्दी जैसे फंक्शन्स शामिल होंगे. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news