Kiara Advani Wedding: दुल्हनिया के हाथों में मेहंदी लगाएंगी वीना नागदा, पहुंचीं राजस्थान
Advertisement

Kiara Advani Wedding: दुल्हनिया के हाथों में मेहंदी लगाएंगी वीना नागदा, पहुंचीं राजस्थान

Kiara Advani and Sidharth Malhotra: बॉलीवुड में मेहंदी क्वीन के नाम जानी जाने वालीं आर्टिस्ट वीना नागदा ही कियारा आडवाणी के हाथों में मेहंदी लगाएंगी. वो राजस्थान रवाना हो चुकी हैं और इनकी तस्वीरों ने सिद्धार्थ –कियारा की शादी की खबरों पर मुहर भी लगा दी है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Kiara-Sidharth wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर फिलहाल अटकलें ही लगाई जा रही थीं लेकिन अब ये वेडिंग कन्फर्म हो गई है. भले ही कियारा-सिद्धार्थ दोनों ने इस पर अभी कुछ ना कहा हो लेकिन पहले सूर्यगढ़ पैलेस का ट्वीट पर रिप्लाई और बॉलीवुड की फेमस मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा का राजस्थान पहुंचना ये कन्फर्म कर रहा है कि शादी की खबर पक्की है और अब बस देरी है तो दूल्हा-दुल्हन के राजस्थान पहुंचने की. फिलहाल ये साफ हो चुका है कि खूबसूरत सी होने वाली दुल्हनिया कियारा के हाथों में वीना ही मेहंदी रचाएंगी.

वीना नागदा ने फोटो की शेयर
वीना नागदा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें एयरपोर्ट से शेयर की हैं जिन पर उन्होंने लिखा- Big Fat Indian Wedding , Calling Rajasthan. जैसे ही उन्होंने ये पोस्ट किया तो सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और ये भी साफ हो गया कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी के लिए ही वीना राजस्थान जा रही हैं. 

fallback

वीना एक जानी मानी मेहंदी आर्टिस्ट हैं. बॉलीवुड से लेकर देश में कोई भी बड़ी शादी हो तो वो वीना नागदा ही मेहंदी लगाने पहुंचती हैं. पुरानी एक्ट्रेस से लेकर आज के दौर की तमाम अभिनेत्रियों की फेमस हैं वीना. उन्हें बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन के नाम से जाना जाता है. करिश्मा कपूर से ऐश्वर्या राय तक और दीपिका पादुकोण से कैटरीना कैफ तक हर किसी के हाथों में वीना ने ही मेहंदी लगाई है.    

4 फरवरी को मेहंदी सेरेमनी की है खबर
खबरों की माने तो 4 फरवरी से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी के फंक्शन शुरू होने जा रहे हैं. मेहंदी, संगीत और हल्दी 4 और 5 को होगा तो वहीं 6 फरवरी को ये सात फेरे लेंगे. जिसकी तमाम तैयारियां जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में पूरी कर ली गई है. अब बस एयरपोर्ट पर मेहमानों का इंतजार किया जा रहा है जो इस शादी के गवाह बनेंगे.  

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news