Kiara-Sidharth Wedding: ना खींच पाएंगे फोटो, ना बनेगी वीडियो, होटल स्टाफ, मेहमानों को माननी होंगी ये शर्तें!
Advertisement

Kiara-Sidharth Wedding: ना खींच पाएंगे फोटो, ना बनेगी वीडियो, होटल स्टाफ, मेहमानों को माननी होंगी ये शर्तें!

Kiara Advani and Sidharth Malhotra: कियारा और सिद्धार्थ शुरू से ही अपने अफेयर से लेकर शादी तक की खबरों पर चुप्पी साधे रहे. वहीं अब खबर है कि इस वेडिंग अफेयर को भी सीक्रेट ही रखना चाहते हैं यही वजह है कि सूर्यगढ़ पैलेस के स्टाफ से लेकर मेहमानों तक के लिए गाइडलाइन बनाई गई है.  

फोटो - सोशल मीडिया

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding: कियारा और सिद्धार्थ की बिग फैट इंडियन वेडिंग की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों सात फेरे लेंगे और जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे. मीडिया इस कपल से पहले ही पैलेस के आस-पास डेरा डाल चुका है लेकिन इस शादी की रस्मों की एक तस्वीर लीक ना हो इसका इंतजाम भी कर लिया गया है. स्टार कपल ने ओर्गेनाइजर्स को पूरी एहतियात बरतने की हिदायत दी है यही वजह कि होटल स्टाफ के साथ-साथ शादी में आने वाले मेहमानों को भी खास नियम मानने होंगे. 

फोटो खींचने, वीडियो बनाने पर पाबंदी
प्रियंका-निक से लेकर कैटरीना-विक्की तक ने अपनी शादी में खास रूल लागू किया था. ताकि उनकी वेडिंग की कोई तस्वीर बाहर ना आ सके. कियारा और सिद्धार्थ ने भी ये तय किया है कि होटल स्टाफ ना तो किसी तरह की तैयारियों का फोटो खींच पाएगा और ना ही वीडियो बना पाएगा. इतना ही गेस्ट को भी फोटो खींचने की मनाही होगी. कहा जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद खुद अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

6 फरवरी को होगी शादी
कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को होने की खबर है. इससे पहले फरवरी को सारे प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस होंगे जिसकी सारी तैयारियां लगभग हो चुकी हैं. होने वाली दुल्हनिया कियारा आडवाणी शनिवार दोपहर को ही परिवार के साथ जैसलमेर पहुंचीं. उनके साथ सेलेब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे. वहीं बाकी मेहमानों की बात करें तो उनके पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. कहा जा रहा है कि 100 मेहमान शादी का हिस्सा बनेंगे जिनमे करण जौहर, शाहिद कपूर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल तक का नाम शामिल है. इसके अलावा कपल का परिवार और करीबी दोस्त ही इस ग्रैंड वेडिंग में शामिल होंगे. खबर है कि अंबानी फैमिली भी शादी में नजर आ सकती हैं. कियारा और ईशा बचपन की दोस्त हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news