6 फरवरी सुनते ही खिल उठा Sidharth Malhotra का चेहरा तो Kiara Advani ने मारी पैपराजी को आंख!
Advertisement

6 फरवरी सुनते ही खिल उठा Sidharth Malhotra का चेहरा तो Kiara Advani ने मारी पैपराजी को आंख!

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding Date: इन दिनों बी टाउन में एक ही खबर पर बात हो रही है. वो है सिद्धार्थ और कियारा की शादी की. खबर है कि 6 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं अब जब इस कपल के सामने इस तारीख का जिक्र आया तो दोनों अपने दिन की खुशी को चेहरे पर आने से रोक नहीं पाए. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Marriage: पिछले तीन सालों से चर्चा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे संग रिश्ते में हैं दोनों हमेशा ही टालते रहे लेकिन 2022 में दोनों को इसे मानना ही पड़ा और दोनों का रिश्ता ऑफिशियल हो गया. अब खबर है कि अगले महीने दोनों शादी करने जा रहे हैं और लगता है मिशन मजनू की स्क्रीनिंग पर दोनों ने इशारों इशारों में इस पर मुहर लगा दी है. जैसे ही सिद्धार्थ और कियारा मीडिया के सामने आए तो 6 फरवरी का शोर गूंजने लगा और दोनों इस तारीख को सुनते ही अपने मन की खुशी को चेहरे पर आने से रोक नहीं सके. 

सिद्धार्थ का खिला चेहरा, कियारा ने मारी आंख 
मंगलवार शाम को सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर मिशन मजनू की स्पेशन स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें पहले एंट्री ली फिल्म के हीरो सिद्धार्थ ने. कुछ तस्वीरें क्लिक करने के बाद पैपराजी ने उनके सामने कहना शुरू कर दिया कि वो 6 फरवरी का इंतजार कर रहे हैं. बस इस सवाल को सुनकर पहले तो सिद्धार्थ ने इग्नोर किया लेकिन फिर ज्यादा देर तक वो अपनी हंसी रोक नहीं सके और उनके खिले चेहरे ने साफ कर दिया कि वाकई 6 फरवरी को कुछ तो होने वाला है. वहीं इसके बाद एंट्री ली कियारा आडवाणी ने जिनके साथ भी वहीं हुआ 6 फरवरी सुनते ही कियारा ना तो चेहरे पर आई शर्म को रोक पाई और ना ही मुस्कुराहट. वहीं पैपराजी को आंख मारकर उन्हें इस मुद्दे पर शांत रहने को कहा. इसस साफ है कि दोनों शादी अब शादी का मन बना चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राजस्थान में होगी रॉयल वेडिंग
खबर है कि ये जोड़ा राजस्थान के जैसलमेर में शादी करने जा रहा है. जहां एक फाइव स्टार फोर्ट को बुक कर लिया गया है वो भी तीन दिनों के लिए. परिवार और करीबियों के अलावा बॉलीवुड स्टार्स को भी इस शादी का न्योता भेजा गया है. शादी में ये कपल मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई ड्रेस पहनेंगे. हाल ही में दोनों ड्रेस के ट्रायल के लिए भी पहुंचे थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
      

Trending news