मांग में सिंदूर, हाथों में गुलाबी चूड़ा पहन एयरपोर्ट पहुंचीं Kiara Advani, दूल्हा-दुल्हन को देख एयरपोर्ट पर खूब मचा शोर
Advertisement

मांग में सिंदूर, हाथों में गुलाबी चूड़ा पहन एयरपोर्ट पहुंचीं Kiara Advani, दूल्हा-दुल्हन को देख एयरपोर्ट पर खूब मचा शोर

Kiara Sidharth First Look: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के सारे फंक्शंस के बाद अब एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान दोनों ही काफी कैजुअल लुक में नजर आए. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kiara Advani and Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मंगलवार को शादी की और उसके बाद से ही उनका जैसलमेर एयरपोर्ट पर आने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था लिहाजा वो घड़ी आई तो इस कपल को देखते ही एयरपोर्ट पर खूब शोर मचा. मीडिया वालों ने दोनों को शादी मुबारक कहते हुए शुभकामनाएं दीं और इस दौरान किसी की भी नजरें इस कपल से नहीं हटी. 

मांग में सिंदूर लगाए एयरपोर्ट पहुंचीं कियारा
कियारा और सिद्धार्थ एयरपोर्ट पहुंचे लेकिन काफी कैजुअल लुक में. कियारा ने ब्लैक लोअर और टॉप पहना था जिसके साथ उन्होंने प्रिंटेड स्टॉल कैरी किया था तो वहीं नए नवेले दूल्हे सिद्धार्थ भी जींस, टीशर्ट और जैकेट में हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे थे. वहीं कियारा की बात करें तो मांग में सिंदूर, हाथों में मेंहदी और चूड़ा पहने कियारा काफी खूबसूरत तो दिख रही थी लेकिन उनका लुक काफी कैजुअल रहा.  

दिल्ली में अपने ससुराल जाएंगी कियारा
खबर है कि कियारा आडवाणी अब मुंबई अपने घर नहीं बल्कि सिद्धार्थ के साथ दिल्ली में अपने ससुराल जा रही हैं. यहां उनकी शादी की बाकी सभी रस्में होंगी. इसके बाद दिल्ली में ही एक रिसेप्शन की भी खबर है जो कल होने जा रहा है. कियारा सिद्धार्थ से पहले सिद्धार्थ की नानी, मां, पिता, भाई को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जो सभी एक ही फ्लाइट से दिल्ली जा रहे हैं.

घर में आई है लक्ष्मी
वहीं कियारा संग सिद्धार्थ की शादी पर उनकी मां का क्यूट रिएक्शन सामने आया है. एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्होंने माना कि घर में वाकई लक्ष्मी आई है. 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में इस कपल ने सात फेरे लिए और ये शादी के बंधन में बंधे. देर रात दोनों ने कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके बाद से ही इनके एयरपोर्ट पर पहुंचने का बेसब्री से इंतजार हो रहा था. फिलहाल अभी हर किसी की नजर इस कपल के रिसेप्शन पर टिकी है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 
  

Trending news