Katrina Kaif Vacation Pics: शादी की पहली सालगिरह होगी खास, Vicky Kaushal संग पहुंचीं हिल स्टेशन, देखें तस्वीरें
Advertisement

Katrina Kaif Vacation Pics: शादी की पहली सालगिरह होगी खास, Vicky Kaushal संग पहुंचीं हिल स्टेशन, देखें तस्वीरें

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Anniversary: 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक साल पूरा होने वाला है. लिहाजा शादी की पहली सालगिरह खास मनाने दोनों मुंबई से बाहर किसी हिल स्टेशन पर पहुंच चुके हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (फोटो- सोशल मीडिया)

Katrina Kaif Photo: कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो किसी हिल स्टेशन की हैं. उन तस्वीरों से साफ है कि शादी की पहली सालगिरह विक्की और कैटरीना किसी हिल स्टेशन पर मनाने वाले हैं. दुनिया और मीडिया की भीड़ से दूर. 9 दिसंबर को इनकी शादी को एक साल पूरा होने वाला है. शादी की पहली एनिवर्सरी हर किसी के लिए सबसे खास होती है. लिहाजा बिजी शेड्यूल में से थोड़ा समय निकालकर दोनों ने ये खास दिन एक दूसरे के साथ ही सेलिब्रेट करने का फैसला किया है. 

कैटरीना ने दिखाई वेकेशन की झलक
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं जो किसी हिल स्टेशन की है बेहद ही खूबसूरत नजारा, आलीशान प्रॉपर्टी और मानो धरती आसमान से मिल रही हो...इतनी खूबसूरत लोकेशन पर पहुंचकर कैटरीना और भी हसीन लग रही हैं. लाल और पीले फूलों वाला स्वेटर पहने कैटरीना का लुक वाकई खास है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा – पहाड़ों में...साथ ही उन्होंने कैमरे की इमेज शेयर की और लिखा हसबैंड...यानि कैटरीना की इतनी खूबसूरत तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि विक्की ने क्लिक की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

9 दिसंबर को हुई थी शादी
आपको बता दें कि बीत साल कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को शादी की थी. इनकी शादी को सीक्रेट रखने की काफी कोशिश की गई लेकिन मीडिया को इसकी भनक लग गई थी. मुंबई से मीलों दूर राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा ने परिवार और करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों की मौजूदगी में ये शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. शादी की तरह ही दोनों ने अपने प्यार को भी खूब लोगों से छिपाया था लेकिन वो कहते हैं इश्क छिपाए नहीं छिपता. कुछ साल डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी की और अब शादी को भी एक साल पूरा हो गया है.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news