Katrina Kaif-Vicky Kaushal: विक्की संग सीक्रेट वेडिंग करने की वजह का कैटरीना ने किया खुलासा, बोलीं- प्राइवेट से ज्यादा...
Advertisement

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: विक्की संग सीक्रेट वेडिंग करने की वजह का कैटरीना ने किया खुलासा, बोलीं- प्राइवेट से ज्यादा...

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Marriage: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) औऱ विक्की कौशल (Vicky Kaushla) आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. कैटरीना-विक्की साथ में पहाड़ों में पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding Anniversary: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की पूरा एक साल हो गया है. आज ही के दिन यानी 09 दिसबंर 2021 को कैटरीना-विक्की (Karina-Vicky Marriage) ने सवाई माधोपुर, राजस्थान में शादी की थी. विक्की-कैटरीना की शादी काफी चर्चाओं में रही थी, प्राइवेट वेडिंग होने के साथ-साथ ये हाई सिक्योरिटी से लैस शादी थी. शादी के एक साल बाद आखिर जानना तो बनता है कि क्यों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Wedding) ने विक्की कौशल संग इतना सीक्रेटली शादी क्यों रचाई थी. 

कैटरीना कैफ ने क्यों की सीक्रेटली शादी 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Marriage) ने विक्की (Vicky Kaushal Katrina Kaif) संग सीक्रेटली शादी करने का कारण दुनिया को बता दिया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिल्मफेयर अवार्ड्स के दौरान शादी के सवाल पर बताया, हम प्राइवेट रखने से ज्यादा, हम कोविड 19 के नियमों को लेकर बाधित थे. कैटरीना कैफ ने जूम से बात करते हुए कहा, कोविड-19 से मेरा परिवार को खुद अफेक्ट हुआ था और यह हम सभी सीरियसली नहीं लेते है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

ऐसे सेलिब्रेट कर रहे विक्की-कैटरीना पहली सालगिरह

बॉलीवुड के मोस्ट लवड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movies) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Movies) अपनी शादी की पहली सालगिरह पहाड़ों में मना रहे हैं. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जहां कैटरीना हसीन वादियों के बीच बेहद खूबसूरत पोज कर रही थीं. वहीं विक्की कौशल अपनी बीवी की तस्वीरें खींच रहे हैं. कैटरीना-विक्की ने अपनी वेकेशन की लोकेशन को भी प्राइवेट रखना ही पसंद किया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news