Katrina Kaif: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फिर ढीली-ढाली जैकेट में दिखीं कैटरीना कैफ, इस तरह छिपाया अपना टमी!
Advertisement

Katrina Kaif: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फिर ढीली-ढाली जैकेट में दिखीं कैटरीना कैफ, इस तरह छिपाया अपना टमी!

Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच में एक बार फिर से ढीली-ढाली ओवरसाइज जैकेट पहने स्पॉट की गई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हो गई हैं...

कैटरीना कैफ

Katrina Kaif Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Pregnancy) की प्रेग्नेंसी की खबरें लंबे समय से सामने आ रही हैं, इन खबरों को तब ज्यादा हवा मिलने लगती है जब एक्ट्रेस ढीले-ढाले कपड़े पहनकर अपना टमी छिपाती नजर आती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif in Zoya Akhtar Movie) जोया अख्तर के घर पहुंची थीं, वह उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया तो एक्ट्रेस बड़ी-सी जैकेट से अपना टमी कवर करती दिखाई दीं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif New Video) का ढीली-ढाली जैकेट वाला लुक देखकर एक बार लोगों को एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर बात करने का मौका मिल गया है. 

Katrina Kaif ने छिपाया बेबी बंप...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Daughter) के बेटी राहा को जन्म देने के बाद से लगातार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Pregnant) की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Viral Video) हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू डेनिम्स और ओवरसाइज आर्मी प्रिंट की जैकेट में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है जैसे ही कैटरीना (Katrina Hides Baby Bump) जोया अख्तर के घर से निकलती हैं, वैसे ही कैमरे से बचती हुईं तेजी से गाड़ी में जाकर बैठ जाती हैं. यह वायरल वीडियो सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप क्यों हैं Katrina Kaif? 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Pregnancy News) की प्रेग्नेंसी की खबरें काफी समय से चल रही हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इसपर चुप्पी साध रखी है. ना ही कैटरीना और ना विक्की कौशल (Vicky Kaushal Wife Pregnant) अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई कंफर्मेशन दे रहे हैं. वहीं हर दिन फैंस सोशल मीडिया पर कयास पर कयास लगाए जा रहे हैं. अब कैटरीना कैफ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कब खुलासा करती हैं, इसका तो हमें भी बेसब्री से इंतजार है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news