Katrina Kaif Pregnancy Buzz: एयरपोर्ट पर ढीले-ढाले सूट में दिखीं कैटरीना कैफ, किया कुछ ऐसा; प्रेग्नेंसी की खबरें तेज
Advertisement

Katrina Kaif Pregnancy Buzz: एयरपोर्ट पर ढीले-ढाले सूट में दिखीं कैटरीना कैफ, किया कुछ ऐसा; प्रेग्नेंसी की खबरें तेज

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर एक बार फिर से स्पॉट हुईं. जिसके बाद से प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिली. ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना एयरपोर्ट पर ढीला-ढाले सूट में टमी को दुपट्टे से कवर करने की लगातार कोशिश करती नजर आईं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

Katrina Kaif Pregnant: बॉलीवुड के हॉट कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की शादी को 9 दिसंबर को एक साल हो जाएगा. शादी के बाद से लगातार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं. हालांकि ये खबरें बीते कुछ दिनों में अफवाह साबित हुईं. लेकिन हाल ही में कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर एक बार फिर से स्पॉट हुईं जिसके बाद से फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिली. ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना एयरपोर्ट पर ढीला-ढाले कपड़े पहने दिखीं. इस दौरान कैटरीना ने कुछ ऐसा कर दिया कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पहना सुर्ख रेड कलर का सूट
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का मुंबई एयरपोर्ट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कार से नीचे उतरीं और रेड कलर का ढीला-ढाला सूट पहने नजर आईं. कैटरीना का ये सिंपल लुक फैंस को बहुत पसंद आया. अपने लुक को पूरा करने के लिए कैटरीना लाइट मेकअप के साथ काले रंग का चश्मा पहने हुए नजर आईं. जो उनके खूबसूरत से मुखड़े पर बेहद क्लासी लगा.

 

 

दुपट्टे से कवर किया टमी
इस रेड कलर के सूट में जहां कैटरीना की खूबसूरती ने फैंस का दिल जीता तो वहीं कैटरीना के इस ढीले-ढाले सूट ने एक बार फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दी. कैटरीना लगातार वीडियो में अपने दुपट्टे से टमी को कवर करती हुई दिखीं. जिससे एक बार फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिली.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

जबरदस्त है बॉन्डिंग
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद से लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं. इन दोनों की शादी राजस्थान में हुई थीं. तब से लगातार दोनों की ना केवल फोटोज बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भी दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखती है. बीते दिनों इन सितारों की दीवाली और करवाचौथ की फोटोज खूब चर्चा में रहीं. इन तस्वीरों में ये दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news