Katrina Kaif ने Siddhant Chaturvedi के साथ नाचते-नाचते खेला Badminton, वायरल हुआ Video
topStories1hindi843640

Katrina Kaif ने Siddhant Chaturvedi के साथ नाचते-नाचते खेला Badminton, वायरल हुआ Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की शूटिंग के लिए उदयपुर गई हुई हैं. उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें कैटरीना मस्ती भरे अंदाज में सिद्धांत के साथ बैडमिंटन खेल रही हैं.

Katrina Kaif ने Siddhant Chaturvedi के साथ नाचते-नाचते खेला Badminton, वायरल हुआ Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के सेट से आए दिन वीडियोज सामने आते रहते हैं और हाल ही में कैटरीना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने को-स्टार सिद्धांत के साथ बैडमिंटन (Badminton) खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियों को देखकर आपको लगेगा कि कैटरीना बैडमिंटन की मास्टर हैं लेकिन ऐसा है नहीं. 

अलग अंदाज में खेला बैडमिंटन

'फोन भूत' स्टार कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) शूटिंग के सिलसिले में राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) शहर गए हुए हैं. जहां वो काम के साथ मस्ती भी करते नजर आ रहे हैं. कैटरीना कैफ ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. कैटरीना वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बैडमिंटन खेल रही हैं. कैटरीना कैफ के गेम खेलने के अंदाज को देखकर लग रहा है कि वो काफी फन मूड में हैं. वहीं, ईशान खट्टर दोनों का गेम देखते हुए डांस करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो के 'साथ ढल गया दिन हो गई शाम' गाना भी बज रहा है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


 

 

 

 

 
 
 

 

 
 

 

 
 
 

 

 

 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

 

सिद्धांत ने भी शेयर किया था मजेदार वीडियो

कैटरीना कैफ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'प्रेफेशनल दिखने वाला बैडमिंटन हमने डांसिंग के साथ मिक्स करके खेला. ईशान खट्टर को भी खेलने का मौका मिला था. सिद्धांत चतुर्वेदी यहां दिखा रहे हैं कि मैं जीत रही थी लेकिन असल में ऐसा था नहीं.' कैटरीना के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले सिद्धांत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Siddhant Chaturvedi's Instagram Account) पर एक वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था, जिसमें सिद्धांत और ईशान काफी मस्ती कर रहे थे. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


 

 

 

 

 

 

 

 
 

 

 

 
 

 

 

 

 
 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

 

 

क्या है 'फोन भूत' ?

आपको बता दें, फिल्म 'फोन भूत' एक हॉरर कॉमिडी (Horror Comedy) फिल्‍म है, जिसका डायरेक्शन गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) कर रहे हैं. वहीं, फिल्म को रितेश सिंधवानी के साथ फरहान अख्‍तर (Farhan Aakhtar) प्रड्यूस कर रहे है. ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें- Nia Sharma हुईं ट्रोल, ड्रेस देखकर लोग बोले- गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह अली अब्बास जफर (Abbas Zafar) की सुपरहीरो सीरीज में भी हैं. वहीं, सिद्धांत कपूर शकुन बत्रा की अगली फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. इसके अलावा ईशान खट्टर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'खाली पीली' में अनन्या पांडे के दिखाई दिए थे.

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news