Vicky Kaushal के डांस मूव्स पर ऐसा था पत्नी का रिएक्शन, एक्टर बोले Katrina को इम्प्रेस करना…
Advertisement

Vicky Kaushal के डांस मूव्स पर ऐसा था पत्नी का रिएक्शन, एक्टर बोले Katrina को इम्प्रेस करना…

Vicky Kaushal Katrina Kaif: सोशल मीडिया पर विकी कौशल के डांस मूव्स को कटरीना कैफ ने अप्रूवल दिया. इस बात पर एक्टर ने ये कहकर अपनी खुशी को जाहिर किया.

Vicky Kaushal के डांस मूव्स पर ऐसा था पत्नी का रिएक्शन, एक्टर बोले Katrina को इम्प्रेस करना…

Katrina Vicky Relationship: कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विकी कौशल(Vicky Kaushal) इन दिनों बी-टाउन में सबसे पसंदीदा और चहेते कपल हैं. विकी और कटरीना दोनों लाइफ पार्टनर होने के साथ-साथ एक-दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स भी हैं. दोनों एक्टर्स को कई मौकों पर, एक-दूसरे के काम की सराहना करते देखा गया है. विकी कौशल वाइफ कटरीना को अपना मार्गदर्शक मानते हैं और कटरीना कैफ इन्हें अपनी लाइफ की सबसे बड़ा आशीर्वाद.

कटरीना ने विक्की के डांस स्टेप्स को दिया अप्रूवल

कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. इन्हें इनके मूव्स के लिए बहुत ज्यादा सराहा जाता है. विक्की कौशल को भी उनके फिल्म गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera) के लिए के लिए खूब सराहना मिली है. इंस्टाग्राम पर अपनी को स्टार कियारा अडवाणी (Kiara Advani) के साथ एक लाइव सेशन करते समय उनके डांस स्टेप्स की तारीफ कटरीना कैफ ने भी कमेंट कर के की. उन्होंने लिखा की तुम सफल हुए(U succeeded). 

वकी कौशल ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी
लाइव चैट की इस कमेंट को कियारा अवाडाणी ने जैसे ही विकी कौशल को दिखाया उसके बाद एक्टर के चेहरे को एक बड़ी मुस्कान ने ढक लिया और वो बल्श करने लगे. उन्होंने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि लेजेंड ने एप्रूवल दिया. इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि कटरीना को इम्प्रेस करना बहुत मुश्किल है. 

Vickat हमेशा देते हैं एक दूसरे का साथ
ये पहली बार नहीं है जब इस बी-टाउन कपल ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार को खुले-आम जाहिर किया है. सोशल मीडिया पर जब एक फैन ने कटरीना से पूछा कि उनके घर पर उनकी सबसे कीमती चीज क्या है तो उन्होंने जवाब दिया कि सबसे कीमती इंसान जो उनके पास हैं वो उनके पति विकी कौशल हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news