Hera Pheri 3 को लेकर बड़ा अपडेट! Kartik Aryan नहीं लेंगे Akshay Kumar की जगह, फिर कौन निभा रहा राजू का रोल?
Advertisement

Hera Pheri 3 को लेकर बड़ा अपडेट! Kartik Aryan नहीं लेंगे Akshay Kumar की जगह, फिर कौन निभा रहा राजू का रोल?

Kartik Aryan in Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 को लेकर एक बार फिर से नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह नहीं ली है.

कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार

Kartik Aryan-Akshay Kumar Hera Pheri 3: हेरा फेरी फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को फिल्म में कास्ट किए जाने पर खूब बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar Social Media) को वापस लेने के लिए मुहिम तक चला दी गई है. फैंस का कहना है कि वह हेरा फेरी में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को हटाकर सिर्फ अक्षय कुमार को ही देखना चाहते हैं. ऐसे में अब नया अपडेट सामने आ गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan Movies) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस नहीं किया है. कार्तिक का एक अलग ही किरदार होने वाला है. 

कार्तिक का फिल्म में अलग रोल होगा 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हेरा फेरी 3 में देखने को लेकर जो सोशल मीडिया पर रार मची है उसके बाद फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने ई-टाईम्स को बड़ा अपडेट दिया है. सूत्र का कहना है- 'एक बार जब यह तय हो गया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हेरा फेरी फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं होंगे तो उनके रोल 'राजू' को पूरी तरह से हटा दिया गया है. हेरा फेरी में राजू का कोई रोल नहीं होगा. वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) एक नया ही किरदार निभा रहे हैं, जिसे तीसरे पार्ट में पेश किया जाना है.' 

अक्षय कुमार क्यों नहीं कर रहे फिल्म

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) ने एक इवेंट के दौरान साफ किया था कि वह हेरा फेरी 3 का हिस्सा क्यों नहीं हैं. एक्टर का कहना था कि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई है और आज के समय को देखते हुए इस फिल्म में वह दिलचस्पी नहीं दिखा पा रहे हैं. वहीं फिल्मी दुनिया में ऐसी खबरें हैं कि फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 90 करोड़ रुपए की मोटी रकम मांगी थी जिसपर मेकर्स राजी नहीं हुए. साथ ही ऐसी खबर थी कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फिल्म को 30 करोड़ में ही करने के लिए तैयार हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news