Kiara Kartik Video: शॉर्ट ड्रेस से परेशान हुईं कियारा, कार्तिक आर्यन ने स्टेज पर यूं की मदद
Advertisement

Kiara Kartik Video: शॉर्ट ड्रेस से परेशान हुईं कियारा, कार्तिक आर्यन ने स्टेज पर यूं की मदद

Kartik Aryan Kiara Advani Video: फिल्म के प्रमोशन इवेंट से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है कि जो कि वायरल हो रहा है. वीडियो में कियारा छोटी ड्रेस से परेशान दिखाई दे रही हैं तो कार्तिक स्मार्टनेस से उनकी मदद करते नजर आए. 

Kiara Kartik Video: शॉर्ट ड्रेस से परेशान हुईं कियारा, कार्तिक आर्यन ने स्टेज पर यूं की मदद

Kartik Aryan Saves Kiara Advani Oops Moment: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भूलैया 2' के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में एक इवेंट से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कार्तिक काफी समझदारी से कियारा को ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बचाते दिखाई दे रहे हैं. 

शॉर्ट ड्रेस से परेशान हुई कियारा 

'भूल भूलैया 2' के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी के शॉर्ट ड्रेस लुक्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. यही शॉर्ट ड्रेस इस बार कियारा के लिए जरा मुसीबत खड़ी करती दिखाई दी. हालांकि यहां सिच्यूएशन कार्तिक आर्यन ने संभाल ली. अब कार्तिक और कियारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

कार्तिक कियारा का लुक

ये वीडियो है 'भूल भूलैया 2' के ट्रेलर लॉन्टिंग इवेंट का. इस दौरान कियारा ने रेड कलर की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. उसके ऊपर उन्होंने ऑरेंज कलर का जैकेट लिया था जबकि कार्तिक आर्यन ब्राउन कलर के जैकेट और पैंट में थे.

सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

वायरल हो रहे वीडियो में कियारा और कार्तिक स्टेज पर बैठे हैं. शॉर्ट ड्रेस होने की वजह से कियारा उठने में असहज होती हैं जिसके बाद वह कार्तिक से कुछ कहती हैं तो कार्तिक उनके सामने जाकर खड़े हो जाते हैं, तब कियारा खड़ी होती हैं और कार्तिक के साथ कैमरे के सामने पोज देती हैं. फैन्स कार्तिक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई. दरअसल 'राब्ता' के प्रमोशन के दौरान सुशांत का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जब कृति सेनन शॉर्ट ड्रेस में थीं और उनके बैठने से पहले सुशांत सामने खड़े हो जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कार्तिक आर्यन को मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस

कार्तिक के इस वीडियो पर पर बहुत से फैन्स ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई. एक यूजर ने कहा, 'जेंटलमैन ऐसा होता, जिस तरह से उन्होंने कियारा की केयर की.' एक ने लिखा, 'यही वजह है कि मुझे उससे प्यार है.' एक यूजर ने कहा, 'सबको लग रहा है सुशांत बन रहा है लेकिन सच्चाई ये है कि अच्छे और सच्चे लोग ऐसे ही होते हैं.' एक अन्य ने लिखा- 'उफ्फ जेंटलमैन.'

Trending news