Shehzada Release Date: 'पठान' के तूफान से घबराया 'शहजादा'! अब इस डेट पर रिलीज होगी Kartik Aaryan की फिल्म
Advertisement

Shehzada Release Date: 'पठान' के तूफान से घबराया 'शहजादा'! अब इस डेट पर रिलीज होगी Kartik Aaryan की फिल्म

Shehzada Release Date: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' की अकूत सक्सेस और फैंस में दीवानगी को देखते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी फिल्म शहजादा की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है.

शहजादा फिल्म

Kartik Aaryan Shehzada New Release Date: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. 'पठान' के इस तूफान को देखते हुए 'शहजादा' ने अपनी फिल्म की डेट आगे खिसका दी है. फिलहाल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movie) की फिल्म का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है, ऐसे में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Shehzada) ने 'शहजादा' की रिलीज को एक हफ्ते के लिए टाल दिया है. 

इस दिन रिलीज होगी Shehzada

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie Release) ने अपनी फिल्म 'शहजादा' की रिलीज को एक हफ्ते के लिए पोस्टपोन कर दिया है. अब 'शहजादा' (Shehzada New Release Date)10 फरवरी को नहीं बल्कि 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म प्रोड्यूसर अमन गिल 'शहजादा' की रिलीज डेट टालने पर ने ई-टाइम्स को बताया कि 'कार्तिक, शाहरुख खान की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं और हम सभी उनसे बहुत प्यार करते हैं, हमने फैसला लिया है और यह हमारे लिए भी बेहतर होगा कि अगर फिल्म एक हफ्ते बाद आती है.' 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan New Movie) की फिल्म शहजादा का तेलुगु हिट फिल्म अलावैकुंठपुरमुलु का ऑफिशियल रीमेक है, तेलुगु फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने लीड रोल निभाया था. वहीं हिंदी रीमेक 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन (Kriti Sanon), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), परेश रावल (Paresh Rawal), रोनित रॉय (Ronit Roy), सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar) मेन रोल्स में दिखाई देंगे. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन (Kartik Aaryan and Kriti Sanon) की जोड़ी 'शहजादा' से पहले 'लुका छिपी' में एक साथ दिख चुकी है.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news