Kartik Aaryan Big Decision: कार्तिक आर्यन के करियर पर कहीं भारी ना पड़ जाए ये फैसला? 'शहजादा' करेगी तय
Advertisement

Kartik Aaryan Big Decision: कार्तिक आर्यन के करियर पर कहीं भारी ना पड़ जाए ये फैसला? 'शहजादा' करेगी तय

Kartik Aaryan ने बीते साल तो बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया.लेकिन नए साल की शुरुआत में कार्तिक ने ऐसा फैसला ले लिया है जिसे जानकर उनके फैंस को झटका जरूर लग सकता है.

 

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Shehzada: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर है. बीते साल कार्तिक ही ऐसे एक मात्र सितारे हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. फिर चाहे 'भूल भुलैया 2' हो या फिर 'फ्रेडी'. ये दोनों ही फिल्में बीते साल कार्तिक के करियर में नई जान फूंक गईं. लेकिन नए साल की शुरुआत में कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़ा ऐसा फैसला ले लिया है जिसे जानकर आप शॉक्ड जरूर हो जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि करियर के इस मुकाम पर कार्तिक के लिए ये फैसला काफी ज्यादा बड़ा है. यानी कि एक गलत फैसला कार्तिक आर्यन के करियर पर भारी पड़ सकता है.

नहीं ले रहे फीस

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' फाइनेंशियल क्राइसिस में है. ऐसे में फिल्म के बीच में ही डब्बा बंद होने की संभावना थी. अपनी फिल्म की कश्ती को बचाने के लिए कार्तिक ने बड़ा फैसला लिया. रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक इस फिल्म के लिए अपनी फीस नहीं ले रहे हैं. 

 

 

'शहजादा' के लिए बने प्रोड्यूसर
सूत्रों की मानें तो कार्तिक आर्यन ने फिल्म को ठंडे बस्ते में जाने से बचाने के लिए फीस ना लेने का फैसला किया. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि वो अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर बन गए हैं. ऐसा किसी प्लानिंग के तहत नहीं हुआ है बल्कि फाइनेंशियल क्राइसिस की वजह से प्रोड्यूसर्स ने कार्तिक को ऐसा करने को कहा. ऐसा इसलिए क्योंकि फाइनेंशियल क्राइसिस का असर फिल्म के प्रोडक्शन पर पड़ सकता है. खबरों की मानें तो कार्तिक ने प्रोड्यूसर्स के इस सुझाव को मान लिया है और वो अब 'शहजादा' (Shehzada) फिल्म के प्रोड्यूसर बन गए हैं. लेकिन सवाल ये है कार्तिक ने फिल्म को बंद होने से बचा तो लिया लेकिन कहीं ये दांव उनके करियर पर भारी ना पड़ जाए. 

 

 

दमदार लगी जोड़ी
'शहजादा' (Shehzada) फिल्म की कहानी जैसे ही नाम से ही लग है 'शहजादा' बने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में कार्तिक आर्यन की लेडी लव कृति सेनन बनी हैं. फिल्म में दोनों के बीच की नोकझोक भी काफी इंटरेस्टिंग है. वहीं 'भूल भुलैया 2' फिल्म की तरह इस फिल्म में भी राजपाल यादव ने कॉमेडी की जबरदस्त डोज देते नजर आए.  इस फिल्म के ट्रेलर को कार्तिक आर्यन ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्ट में लिखा- 'शहजादा आ रहा है.' आपको बता दें, ये फिल्म 10 फरवरी को सिनमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news