Karisma Kapoor 90s Pose: करिश्मा कपूर ने शेयर की 90s की फोटो, जंगल में खड़ी होकर दे रहीं ऐसा पोज; उड़ाया खुद का मजाक
Advertisement

Karisma Kapoor 90s Pose: करिश्मा कपूर ने शेयर की 90s की फोटो, जंगल में खड़ी होकर दे रहीं ऐसा पोज; उड़ाया खुद का मजाक

Karisma Kapoor ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फ्लैश फ्राइडे फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने ऐसा कैप्शन लिखा है जिसे पढ़ने के बाद आपको भी हंसी आ जाएगी.

करिश्मा कपूर

Karisma Kapoor Makes Fun on 90s Pose: 90 के दशक की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अब भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं.लेकिन लोगों के बीच उनका चार्म और क्रेज अभी है. करिश्मा (Karisma Kapoor) ने ज्यादातर फिल्मों में गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर की और बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा हिट फिल्म भी एक्ट्रेस की गोविंदा के साथ की ही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के एक सीन की फोटो शेयर की है. ये फोटो उनकी 90 की फिल्म के गाने की सीन की है जिसमें वो पोज देती हुई नजर आ रही हैं. करिश्मा कपूर ने इस पुरानी फोटो में 90s के पोज का ऐसा मजाक उड़ाया है कि पोस्ट वायरल हो रहा है.

पुरानी फोटो शेयर कर उड़ाया मजाक
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस फोटो में शॉर्ट चोली पहनी हुई हैं और पुराने स्टाइल की धोती वाली स्कर्ट और सिर पर दुपट्टा ओढ़े हुए दिखी. इतना नहीं गले में हैवी ज्वैलरी और बालों पर लगा मोर वाला मुकुट भी नजर आ रहा है.

 

 

लिखा ये कैप्शन
इस थ्रोबैक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- '90 के दशक में इस तरह का पोज होता था जब किसी को किसी से बात नहीं करनी होती थी. (टॉक टू यू लेटर पोज).' फिल्मों की बात करें तो 'राजा हिंदुस्तानी', 'दिल तो पागल है', 'राजा बाबू', 'जानवर', 'हीरो नंबर 1', 'आशिक', 'अंदाज अपना अपना' के अलावा कई हिट फिल्में एक्ट्रेस के नाम हैं.

'मर्डर मुबारक' में आएंगी नजर

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इन दिनों 'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak) की शूटिंग में बिजी है. आखिरी बार एक्ट्रेस 'मेंटलहुड' वेब सीरीज में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में करिश्मा कपूर के साथ संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला और श्रुति सेठ थे. 

 

Trending news