वही आंखे और मुस्कान! Karisma Kapoor की इस हमशक्ल को देख नहीं होगा यकीन, खुद बहन Kareena भी देखकर खा सकती हैं धोखा
Advertisement

वही आंखे और मुस्कान! Karisma Kapoor की इस हमशक्ल को देख नहीं होगा यकीन, खुद बहन Kareena भी देखकर खा सकती हैं धोखा

Karisma Kapoor duplicate: अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स के डुप्लीकेट आपने देखें होंगे लेकिन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Look a Like) की इस हमशक्ल को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे जो बिल्कुल लोलो की कार्बन कॉपी लगती है. आप भी करिश्मा और इस डुप्लीकेट की वीडियो देखकर कन्फ्यूज हो जाएंगे.

 

karisma

Karisma Kapoor Look a Like: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Look a Like) की हमशक्ल को देख आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर की एक डुप्लीकेट का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग असली और नकली में पहचान नहीं कर पा रहे हैं. आपको बता दें कि ये लड़की पाकिस्तान की रहने वाली है. वो वहां कि एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. इस लड़की का नाम हिना खान (Heena Khan) है.

हूबहू दिखती हैं करिश्मा जैसी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Henna (@heena_kh01)

 

आपको बता दें कि पाकिस्तान की रहने वाली हिना खान को हमेशा से एक्टिंग करने का शौक रहा है. इसी शौक को पूरा करने के लिए हिना ने टिकटॉक पर डबस्मैश वीडियो बनानी शुरू की थीं. वो अब टिकटॉक पर बहुत पॉपुलर हो चुकी हैं. अक्सर हिना करिश्मा कपूर के डायलॉग और गानों पर लिप्सिंग करती हैं. उन्हें दूसरी करिश्मा कपूर भी कहा जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना खान के एक्प्रेशन और चेहरा बिल्कुल करिश्मा कपूर से मिलता है. अब सोशल मीडिया पर लोग उनके वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.  

इंस्टाग्राम पर भी हैं पॉपुलर

हिना खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो करिश्मा कपूर के गानों पर खूब रील्स शेयर करती हैं. फैंस भी उन्हें देखकर धोखा खा जातें हैं कि क्या ये असली करिश्मा हैं. उनका हेयस्टाइल और मेकअप बिल्कुल 90 के दशक की करिश्मा की याद दिलाता है. इस पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. करिश्मा कपूर की तरह दिखने की वजह से हिना खान खूब सुर्खियों में रहती हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news