Kareena Kapoor जब मना रही थीं छुट्टियां, पीठ पीछे हो गया कारनामा, ‘रैंचो-फरहान-राजू’ ने रखी 3 Idiots Part 2 की प्रेस कांफ्रेंस?
Advertisement

Kareena Kapoor जब मना रही थीं छुट्टियां, पीठ पीछे हो गया कारनामा, ‘रैंचो-फरहान-राजू’ ने रखी 3 Idiots Part 2 की प्रेस कांफ्रेंस?

3 Idiots Part 2: करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कुछ देर पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, जिसमें वह 3 Idiots के पार्ट 2 को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. करीना के वीडियो से फैंस में एक्साइटमेंट की लहर दौड़ पड़ी है.

3 Idiots का पार्ट 2 अनाउंस

Kareena Kapoor 3 Idiots Sequel: बॉलीवुड की फेवरेट फिल्मों में से एक '3 Idiots' रही है. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड नहीं तोड़े थे बल्कि सीधा ऑडियंस के दिलों में घर कर गई थी. अब '3 Idiots' के सीक्वल की खबर ने लोगों में एक्साइटमेंट की लहर दौड़ा दी है. जी हां...कुछ ही देर पहले करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस '3 Idiots' के सीक्वल पर बात करती नजर आ रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) ने साफ-सीधे शब्दों में तो फिल्म का सीक्वल नहीं अनाउंस किया है लेकिन एक्ट्रेस की बातों से लोगों ने '3 Idiots' के सीक्वल को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. 

Kareena Kapoor ने क्या कहा? 

करीना कपूर (Kareena Kapoor Instagram) ने इंस्टाग्राम पर हाल में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आमिर खान (Aamir Khan), आर माधवन (R.Madhvan) और शर्मन जोशी (Sharman Joshi) की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की बात कर रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Movies) कहती हैं 'जब वह छुट्टियां मना रही थीं तब इन तीनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.' करीना साथ ही कहती हैं, 'जो प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो वायरल हो रहा था, वो उस सीक्रेट से है जो इन तीनों ने हम सब से छुपाकर रखा है.' करीना कहती हैं, 'कुछ तो गड़बड़ है...और प्लीज यह मत कहना कि यह शर्मन की किसी फिल्म के प्रमोशन का है.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor 3 Idiots) वीडियो में कहती हैं, 'यह लोग सीक्वेल के बारे में प्लान कर रहे हैं.' तभी करीना गुस्से में भड़कती हुई कहती हैं, 'लेकिन सिर्फ यह तीनों, लेकिन उनके ये बिना कैसे हो सकता है...' फिर करीना कहती हैं 'उन्हें लगता है बोमन को इस बारे में पता होगा' और वह वीडियो के बीच ही बोमन ईरानी (Boman Irani) को फोन मिलाने लगती हैं...और कहती हैं कि 'आखिर चल क्या रहा है. यह बिल्कुल सीक्वल ही लग रहा है.' 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news