Jeh 2nd Birthday Party Inside Video: सबसे छोटे नवाब जेह की बर्थडे पार्टी का Inside Video वायरल, ऐसे दिखे सैफ और करीना
Advertisement

Jeh 2nd Birthday Party Inside Video: सबसे छोटे नवाब जेह की बर्थडे पार्टी का Inside Video वायरल, ऐसे दिखे सैफ और करीना

Kareena Kapoor के बेटे जेह के बर्थडे पार्टी का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है.इस वीडियो में सभी सितारे पूल साइड पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

करीना, सैफ और जेह

Kareena Kapoor Son Jeh Birthday Party Inside Video: करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे बेटे जेह ने 21 फरवरी को अपना दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर करीना ने अपने लाडले बेटे की बर्थडे पार्टी को और भी जोरदार मनाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारों को उनके किड्स के साथ इनवाइट किया.अब इस किड्स पार्टी का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने परिवार के साथ जेह का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए. वहीं इस वीडियो को करीना कपूर खान की ननद सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

पूल साइड की पार्टी
इस वीडियो में आप देखेंगे कि करिश्मा कपूर अपने फोन में वीडियो को रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं. वहीं ये पूरी पार्टी पूल साइड हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना और सैफ ने अपने बेटे की बर्थडे पार्टी जेह के नाना के घर यानी कि रणधीर कपूर के घर पर रखी थी. इस पार्टी के इनसाइड वीडियो में आप देखेंगे कि ढेर सारे बलून है और कुछ बलून हवा में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

सबा ने शेयर कर लिखा ये कैप्शन
इस इनसाइड वीडियो को सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'अगर आपको आसमान में कोई भी अलग सी चीज नजर आए...तो आप अब समझ सकते हैं कि वो क्या है.' आपको बता दें, जेह को बर्थडे पर करीना ने खास अंदाज में विश किया था. करीना ने इंस्टाग्राम पर जेह के साथ दो फोटोज शेयर की थीं जिन्हें पहले कभी किसी ने नहीं देखा था. इन फोटोज में जेह का मूड कुछ ठीक नहीं है और वो अपनी मां की गोद से उठना नहीं चाहते हैं. जेह की ये तस्वीरें बेहद क्यूट हैं. करीना और जेह की इस फोटो पर फैंस ने भर-भरके कमेंट्स किए.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news