Refugee Film: करिश्मा कपूर की वजह से करीना ने लिया था ये बड़ा फैसला, अभिषेक को सीधे कह दिया था- NO!
Advertisement

Refugee Film: करिश्मा कपूर की वजह से करीना ने लिया था ये बड़ा फैसला, अभिषेक को सीधे कह दिया था- NO!

Kareena Kapoor Khan ने अभिषेक बच्चन के साथ लव मेकिंग सीन करने से इनकार कर दिया था. इसके पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन थीं. ये वाकया पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' का है.

 

करिश्मा कपूर, अभिषेक बच्चन और करीना कपूर

Abhishek Kareena Romantic Scene: बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर खान अब बेधड़क किसिंग सीन्स शूट करती हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब करीना कपूर ऐसे सीन को करने से साफ मना कर देती थीं. ऐसी ही एक किस्सा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) से जुड़ा हुआ है. इन दोनों ने एक साथ साल 2000 में 'रिफ्यूजी' (Refugee) फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में मेकर्स करीना और अभिषेक का लव मेकिंग सीन शूट करना चाहते थे. लेकिन करीना ने मेकर्स को इस तरह का सीन शूट करने से साफ तौर पर मना कर दिया. जानिए ऐसी क्या बात थी कि करीना उस वक्त अभिषेक के साथ किसी भी तरह का बोल्ड सीन शूट नहीं करना चाहती थीं.

करिश्मा कपूर की वजह से लिया फैसला

'रिफ्यूजी' (Refugee) फिल्म से करीना और अभिषेक दोनों ने भले ही एक साथ अपने करियर की शुरुआत की लेकिन करीना का करियल चल पड़ा. वहीं अभिषेक के करियर को उड़ान नहीं मिल सकी. रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर के अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन ना करने की वजह करिश्मा कपूर थीं. खबरों की मानें तो उस वक्त अभिषेक की करीना की बड़ी बहन करिश्मा के साथ नजदीकियां बढ़ रही थीं.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by melodies song  (@n_s_bagra)

 

 

अभिषेक को भाई मानती थीं करीना
इस बात का खुलासा सिमी ग्रेवाल के चैट शो में हुआ. इस शो में करीना कपूर बतौर गेस्ट आई थीं. इसी शो में जब सिमी ने अभिषेक से इंटीमेट सीन ना करने की वजह पूछी तो अभिषेक ने भी यही बात कही थी. अभिषेक ने बताया था कि जब करीना से ऐसा सीन करने को कहा तो वो डायरेक्ट जेपी दत्ता के पास जा पहुंचीं. करीना ने उनके कहा था कि मैं अभिषेक को भाई की तरह मानती हूं तो ऐसा कैसे कर सकती हूं. खास बात है कि सेट पर करिश्मा करीना और अभिषेक दोनों से मिलने पहुंचती थीं. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news