Kareena Kapoor की एक 'ना' ने Kangana Ranaut को बनाया 'क्वीन'! आखिर क्या है ये फिल्मी किस्सा?
Advertisement

Kareena Kapoor की एक 'ना' ने Kangana Ranaut को बनाया 'क्वीन'! आखिर क्या है ये फिल्मी किस्सा?

Kareena Kapoor Films: एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक क्वीन फिल्म कंगना रनौत से पहले करीना कपूर को ऑफर की गई थी. लेकिन करीना ने इस फिल्म को ठुकरा दिया था.

करीना कपूर और कंगना रनौत

Kareena Kapoor and Kangana Ranaut Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार अदाकारी और बेबाकपन को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना रनौत कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं जब वह नेपोटिज्म या फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर अपने बेबाक बयान ना दें. कंगना रनौत को उनके फैंस बॉलीवुड की क्वीन भी कहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कंगना रनौत जिस फिल्म से बॉलीवुड की 'क्वीन' बनीं, उस फिल्म के लिए वह पहली च्वाइस नहीं थीं. जी हां...कंगना रनौत से पहले यह फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर को ऑफर की गई थी. 

करीना कपूर ने ठुकराई थी 'क्वीन' फिल्म

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सुपरहिट फिल्म क्वीन जिसने कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instagram) के करियर को रातों-रात चमका दिया था. उस फिल्म के लिए कंगना रनौत पहली पसंद नहीं थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना से पहले यह फिल्म करीना कपूर को ऑफर की गई थी. लेकिन करीना कपूर ने इस फिल्म का ऑफर यह कहकर ठुकरा दिया था कि वह इस फिल्म के किरदार के लिए फिट नहीं हैं. खबरों के अनुसार, करीना कपूर के बाद यह फिल्म कंगना रनौत को ऑफर की गई थी. अगर उस समय करीना कपूर क्वीन के लिए हां कह देतीं तो आज बॉलीवुड को उसकी 'क्वीन' यानी कंगना रनौत नहीं मिलतीं. 

कंगना रनौत की फिल्में

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म एमरजेंसी है. यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. बता दें, कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म धाकड़ में नजर आई थीं, इससे पहले एक्ट्रेस थलाइवी, मणिकर्णिका, क्वीन, तनु वेड्स मनु, रंगुन, गैंगस्टर, शूटआउट एट वडाला और फैशन जैसी कई धमाकेदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. कंगना रनौत फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन-फॉलोइंग रखती हैं.  

जरूर पढ़ें-

केक कटिंग से लेकर लिपलॉक तक, परिणीति-राघव की सगाई के रोमांटिक मोमेंट्स जीत लेंगे आपका दिल, क्यूट Video वायरल 
शर्म-ओ-हया भूल ईशा गुप्ता ने नई फोटोज से मचाई खलबली, एक ही जगह पर टिकी रहीं सबकी नजरें!

Trending news