Guess Who: तस्वीर में मौजूद मासूम सी ये दो बहनें कर चुकी हैं इंडस्ट्री पर राज, एक ने बनाया ‘प्रेम कैदी’ तो दूसरी पर लाखों हुए ‘कुर्बान’
Advertisement

Guess Who: तस्वीर में मौजूद मासूम सी ये दो बहनें कर चुकी हैं इंडस्ट्री पर राज, एक ने बनाया ‘प्रेम कैदी’ तो दूसरी पर लाखों हुए ‘कुर्बान’

Guess The Bollywood Star: अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिन्हें सिनेमा के दीवाने बड़े चाव से देखते हैं. अब बॉलीवुड में धूम मचा चुकी ऐसी ही दो बहनों की तस्वीर छाई हुई है. क्या पहचान पाए आप?

(फोटो - सोशल मीडिया)

Bollywood Celebs Childhood Photo: अगर अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी के बचपन में थोड़ा सा झांकने का मौका मिल जाए तो एक फैन को इससे बढ़कर और क्या चाहिए. सोशल मीडिया के दौर में ये और भी आसान और मुमकिन हो गया है. आज बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की और पुरानी तस्वीर मिनटों में खोजी जा सकती है और अक्सर ये वायरल हो जाती है. कई बार खुद सेलेब्स भी ये तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब ऐसी ही एक तस्वीर छाई हुई है जिसमें बी टाउन की दो बहनें हैं और बचपन की तस्वीर में वो काफी क्यूट लग रही हैं लेकिन क्या आप पहचान पाए कि आखिरकार इस फोटो में कौन सी दो बहनें हैं. 

इंडस्ट्री पर राज कर चुकी हैं दोनों
चलिए अगर आपको हिंट दे तो ये काम आपके लिए आसान हो सकता है. दोनों ही बहनें बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं और अपने अपने समय में इन्होंन खूब काम किया और नाम कमाया. अपने दौर की सुपरस्टार रह चुकीं ये दोनों बहनें आज शादी करके घर तो बसा चुकी हैं लेकिन एक्टिंग से नजदीकियां आज भी कायम हैं. अगर आप अभी भी नहीं पहचाने तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि लोलो और बेबो हैं जी हां...करिश्मा कपूर और करीना कपूर जिनके बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. 

fallback

करिश्मा कपूर ने इंडस्ट्री में प्रेम कैदी फिल्म से डेब्यू किया था और लगभग पूरे 1 दशक तक इंडस्ट्री पर अपना सिक्का जमाए रखा वहीं करिश्मा के बाद करीना कपूर साल 2000 में बॉलीवुड में एंट्री ली फिल्म रिफ्यूजी से और वो दो दशक बाद भी फिल्मों में काम कर रही हैं. करिश्मा जहां शादी के बाद कुछ समय के लिए फिल्मों से दूर हो गईं तो वहीं करीना दो बेटों की मम्मी बनने के बाद भी स्क्रीन पर अपना जादू चलाती दिखती हैं. आज भी बॉलीवुड की सबसे सफल बहनो में इनका नाम लिया जाता है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news