पूजा बेदी के बाद करण के सपोर्ट में आए दोस्त सुधांशु, बोले- '20 सालों से जानता हूं...'
Advertisement

पूजा बेदी के बाद करण के सपोर्ट में आए दोस्त सुधांशु, बोले- '20 सालों से जानता हूं...'

एक्ट्रेस पूजा बेदी के बाद अब उनके दोस्त और बैंड के को सिंगर रहे सुधांशु पांडे ने कहा है कि वह इस पर विश्वास नहीं करते हैं. सुधांशु ने कहा कि मैं पिछले 20 सालों से करण को जानता हूं.  

सुधांशु पांडे (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी एक्टर और सिंगर करण सिंह ओबेराय पर रेप का आरोप लगने के बाद से इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है. एक्ट्रेस पूजा बेदी के बाद अब उनके दोस्त और बैंड के को सिंगर रहे सुधांशु पांडे ने कहा है कि वह इस पर विश्वास नहीं करते हैं. सुधांशु ने कहा कि मैं पिछले 20 सालों से करण को जानता हूं. बैंड ऑफ ब्यॉज में साथ काम कर चुके हैं. हम अभिनेता के रूप में भी साथ काम कर रहे हैं. हम न केवल दोस्त हैं बल्कि एक समय हम अच्छे पड़ोसी भी थे. 

एक्टर ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं करण ही नहीं उनके पूरे परिवार को भी अच्छे से जानता हूं. करण के पिता एक आर्मी ऑफिसर रह चुके हैं और उनकी बहन भी प्रोफेशनल हैं साथ ही उनका भाई विदेश में रहता है. करण खुद फिल्मों में आने से पहले एक मर्चेंट नेवी थे. सुधांशु ने कहा कि मैंने उन्हें कभी भी किसी भी महिला से ऊंची आवाज में बात करते हुए या कभी किसी के साथ गलत व्यवहार करते हुए नहीं देखा है. 

वहीं पूजा बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक न्यूजपेपर के आर्टिकल को शेयर करते हुए लिखा कि मैं इस खबर को पढ़कर बहुत परेशान हूं कि कैसे कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करती हैं. और मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि शादी का झांसा देकर कोई कैसे रेप कर सकता है. पूजा और करण के बैंड ऑफ बॉयज ग्रुप ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जिसमें उन्होंने बताया कि करण पर लगे आरोप गलत हैं. 

बता दें कि करण सिंह ओबेरॉय टीवी शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से घर-घर में मशहूर हुए थे. एक्टिंग के साथ ही करण एक सिंगर भी हैं और उनका 2000 में एक सिंगिंग ग्रुप भी हुआ करता था. करण के ग्रुप का नाम ए बैंड ऑफ बॉयज था जिसमें सुधांशु पांडे, शेरिन वारघसे, सिद्धार्थ हल्दीपुर और चैतन्य भोंसले ने कई गाने साथ गाए. इसके कुछ साल बाद ये सभी अलग-अलग हो गए. इतना ही नहीं करण एक्ट्रेस मोना सिंह को डेट कर चुके हैं दोनों की सगाई भी हुई लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया. मुंबई पुलिस ने अभिनेता करण के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज किया है. करण को दुष्कर्म के आरोप में कोर्ट ने गुरुवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. 

(इनपुट : आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news