Kartik Aaryan Movie: पहले फिल्म से निकाला बाहर, अब करण जौहर को आखिर क्यों आया कार्तिक आर्यन पर प्यार; ये है माजरा
Advertisement

Kartik Aaryan Movie: पहले फिल्म से निकाला बाहर, अब करण जौहर को आखिर क्यों आया कार्तिक आर्यन पर प्यार; ये है माजरा

Kartik Aaryan Shehzada: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म शहजादा का ट्रेलर रिलीज होने के बाद करण जौहर (Karan Johar) ने एक्टर की तारीफों में पुल बांध दिए हैं. करण जौहर के बदले सुर देखकर नेटीजन्स हैरान हो रहे हैं.

करण जौहर और कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan-Karan Johar Controversy: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज किया गया है. 'शहजादा' ट्रेलर इतना धमाल है कि करण जौहर (Karan Johar) भी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. करण जौहर (Karan Johar Movies) ने भी जमकर 'शहजादा' की तारीफ कर दी है. वहीं करण जौहर का कार्तिक की फिल्म के लिए  तारीफ करना नेटीजन्स को हजम नहीं हो रहा है. 

करण जौहर ने शहजादा के लिए कही ये बात

'शहजादा' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद करण जौहर (Karan Johar New Film) ने अपने इंस्टा स्टोरी पर ट्रेलर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मसाले से भरपूर और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का. शहजादा की टीम को बधाई.' करण जौहर (Kartik Aaryan Hindi Movies) के यह शब्द नेटीजन्स को इसलिए भी हजम नहीं हो रहे क्योंकि कुछ समय पहले कऱण जौहर ने कार्तिक को अपनी फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया था. 'दोस्ताना 2' से कार्तिक के अलग होने के बाद जमकर सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस छिड़ी थी. जिसमें करण जौहर पर कई आरोप लगे थे. 

fallback

दोस्ताना 2 को लेकर ऐसा था कार्तिक का रिएक्शन 

जब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Shehzada Release) को 'दोस्ताना 2' से अलग किया गया था, तब सोशल मीडिया पर जमकर बहसबाजी चली थी. जिसके बाद कार्तिक आर्यन ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मैं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं, लोग बात का बतंगड़ बना देते हैं और किसी के लिए भी इस सबके लिए टाइम नहीं है. हर कोई काम करना चाहता है और अच्छा काम करना चाहता है. यह सारी बातें अफवाह है.'  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news