Karan Johar ने Sidharth-Kiara की शादी को किया कंफर्म! संगीत सेरेमनी में इन गानों पर थिरकेंगे घराती-बराती
Advertisement

Karan Johar ने Sidharth-Kiara की शादी को किया कंफर्म! संगीत सेरेमनी में इन गानों पर थिरकेंगे घराती-बराती

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी को लेकर अब करण जौहर की तरफ से हिंट मिल गया है. वहीं जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं.

करणा जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और प्रियंका चौधरी

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding Ceremonies: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी को लेकर सूर्यगढ़ पैलेस के बाद करण जौहर ने कंफर्मेशन दे दिया है. दरअसल, बिग बॉस 16 वीकेंड का वार एपिसोड में करण जौहर (Karan Johar) और बादशाह (Badshah) ने इशारों ही इशारों में लोगों को बता दिया है कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी जल्द होने वाली है. सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Marriage) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Wedding) के फैंस इस कंफर्मेशन के बाद से फूले नहीं समा रहे हैं. 

बॉलीवुड गानों पर थिरकेंगे Sidharth-Kiara! 

रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Movies) और कियारा आडवाणी की शादी की रस्में 4 फरवरी से शुरू होने वाली हैं. जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth Kiara Wedding) की शादी की तैयारियां खूब जोर-शोर से चल रही है. ऐसे में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Upcoming Movies) अपनी शादी के फंक्शन्स पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं, इतना ही नहीं दूल्हे की फैमिली ने तो बहूरानी कियारा के लिए खास परफॉर्मेंस भी तैयार कर लिया है.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट अनुसार, संगीत सेरेमनी की रात कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Photos) काला चश्मा, बिजली, रंगासारी, डिस्को दीवाने जैसे गानों पर डामसमूव्स दिखाएंगे. बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Marriage Date) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding Updates) की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बज है. रिपोर्ट्स के अनुसार कपल 6 फरवरी को शादी करने जा रहा है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news