Kapil Sharma की पर्सनल स्टाइलिस्ट है ये हसीना, कॉमेडियन ने तस्वीर शेयर कर दिया क्रेडिट
Advertisement

Kapil Sharma की पर्सनल स्टाइलिस्ट है ये हसीना, कॉमेडियन ने तस्वीर शेयर कर दिया क्रेडिट

Kapil Sharma Photo: कपिल शर्मा ने अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने आउटफिट स्टाइल करने का क्रेडिट एक हसीना को दिया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने किसका नाम लिया है.

Kapil Sharma की पर्सनल स्टाइलिस्ट है ये हसीना, कॉमेडियन ने तस्वीर शेयर कर दिया क्रेडिट

Kapil Sharma Wife: कपिल शर्मा(Kapil Sharma) को कौन नहीं जानता है. अपने जबरदस्त कॉमेडी के दम पर ये लोगों को हंसाने में खूब कामयाब रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपिल के बहुत सारे चाहने वाले हैं. कपिल एक कॉमेडियन होने के अलावा भी बहुत सारे रोल्स निभाते हैं. असल जिंदगी में ये एक बहुत ही लविंग हसबेंड, एक आज्ञाकारी बेटे और जिम्मेदार पिता हैं. ये ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपने परिवार वालों और वाइफ Gini Chatrath के साथ फोटोज और वीडयोज लगाते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो बहुत हैंडसम लग रहे हैं. इस फोटो के नीचे उन्होंने अपने पर्सनल स्टाइलिस्ट का जिक्र किया है. आइए जरा एक नजर उनकी फोटोज पर डालते हैं.

कपिल के लिए पत्नी गिन्नी ने स्टाइल किया आउटफिट
15 दिसंबर, 2022 को कपिल शर्मा ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो स्वेट शर्ट और ब्लैक जींस पहने नजर आ रहे हैं. अपने इस सुपर कूल लुक को कंप्लीट करने के लिए कॉमेडियन ने सनग्लासेस और हाथों पर घड़ी भी पहनी है. उनके इस लुक के अलावा फोटो पर लिखे कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. कैप्शन में लिखा था 'स्टाइल्ड बाय Gini Chatrath.' इस पोस्ट को शेयर करने के बाद कमेंट सेक्शन में लोगों ने कपिल की तारीफ में कोई कमी नहीं छोड़ी है. एक यूजर ने लिखा कि वाह लिट कपिल. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

पत्नी के ऊपर प्यार लुटाने में कपिल नहीं करते हैं कमी
कपिल कभी भी अपनी वाइफ गिन्नी के लिए प्यार दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. अभी कुछ दिनों पहले अपनी वाइफ गिन्नी के जन्मदिन पर कपिल ने उन्हें सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट डालकर विश किया था. इसके पहल दिवाली पर भी कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी के साथ कुछ शानदार तस्वीरें साझा की थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news