Kapil Sharma: ढल रहा था करियर, नशे में डूबे थे कपिल...Shahrukh Khan के साथ एक लॉन्ग ड्राइव ने बदल दी जिंदगी
Advertisement

Kapil Sharma: ढल रहा था करियर, नशे में डूबे थे कपिल...Shahrukh Khan के साथ एक लॉन्ग ड्राइव ने बदल दी जिंदगी

Kapil Sharma Biography: कपिल शर्मा इन दिनों अपनी नई फिल्म ज्विगाटो (Zwigato) को लेकर चर्चा में हैं. लिहाजा फिल्म प्रमोशन के दौरान कपिल अपनी जिंदगी के उस दौर पर भी बात करते दिखे जब वो सब कुछ हारने की कगार पर आ गए थे. लेकिन इस बीच बॉलीवुड के कई सितारे उनकी मदद के लिए आगे आए जिनमे से एक थे शाहरुख खान (Shahrukh Khan).

कपिल शर्मा

Kapil Sharma Depression: कहते हैं कामयाबी का नशा बहुत खराब होता है जो इससे उबर जाए वो मंजिल पा लेता है और जो इनके चंगुल में फंस जाए वो भी बने बनाए करियर से हाथ धो बैठता है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सिर भी ये नशा खूब चढ़कर बोला था लेकिन गनीमत ये रही कि समय रहते वो संभल गए लेकिन उन्हें संभाला उनके अपनों और कई बॉलीवुड स्टार्स ने जिनका कपिल अहसान मानते हैं. इनमें से एक थे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जिन्होंने कपिल को उनके डिप्रेशन के दौर से निकलने में काफी मदद की थी.

जब लॉन्ग ड्राइव पर गए शाहरुख और कपिल 
हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बताया कि वो 2017-18 का दौर था जब वो कामयाबी के फेज में टॉप पर थे लेकिन उस वक्त कुछ एक किस्से ऐसे हुए कि उनके बारे में पॉजीटिव के साथ-साथ नेगेटिव भी खूब लिखा जाने लगा. लिहाजा लोगों की बातों का कपिल के दिल पर असर होने लगा और ये बात धीरे धीरे दिमाग पर बोझ बन गई. वो तनाव में रहने लगे और इसका असर सीधे-सीधे उनके काम पर होने लगा. धीरे-धीरे वो नेश के भी आदी होने लगे. उस दौर में कपिल खुद को अकेला महसूस करने लगे थे. क्योंकि घरवालों से वो कुछ कह नहीं सकते थे और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो किस पर भरोसा करें. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

शाहरुख खान ने दिया साथ
कपिल शर्मा ने बताया कि उस दौर में जहां कुछ सितारों ने उनसे किनारा कर लिया था तो कुछ ने उनका खूब साथ दिया. उनमे से एक थे शाहरुख खान. कपिल के मुताबिक जब उनके बारे में शाहरुख को पता चला तो वो उनसे मिलने आए थे और अपने साथ ड्राइव पर लेकर गए तब शाहरुख खान ने उन्हें उस लो फेज से निकालने में मदद की और उन्हें खूब समझाया. इसके अलावा अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन सभी ने किसी ना किसी रूप में कपिल को गिरने से ना सिर्फ संभाला बल्कि उठने में भी मदद की. लेकिन सबसे ज्यादा हिम्मत खुद कपिल ने दिखाई जिन्होंने उठने का फैसला किया. 2018 में कपिल ने शादी की और फिर उनकी जिंदगी पटरी पर लौट आई.      

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
    

 

Trending news