Kiara Advani को आई शर्म जब Kapil Sharma ने पूछा उनकी प्राइवेट लाइफ पर सवाल, कहा- बिस्तर पर आपको...
Advertisement

Kiara Advani को आई शर्म जब Kapil Sharma ने पूछा उनकी प्राइवेट लाइफ पर सवाल, कहा- बिस्तर पर आपको...

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में कियारा फिल्म की टीम के साथ प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थीं, जहां कपिल ने एक्ट्रेस से पर्सनल सवाल पूछ डाला. 

 

kapil

Kiara Advani on Kapil's Show: 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) की स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नजर आएगी. हालांकि, फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अहम भूमिका में हैं लेकिन वो शो में किसी वजह से हिस्सा नहीं ले सकीं, लेकिन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) , कियारा आडवाणी (Kiara Advani), रेणुका शहाणे और डायरेक्टर शशांक खेतान कपिल के शो में पहुंचे. इस दौरान पूरी टीम कपिल के जोक्स को एंजॉय करते हुए नजर आए. हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया है जिसमें कपिल शर्मा कियारा से उसकी सोने की आदत के बारे में सवाल करते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कियारा के सवाल को अक्षय कुमार से जोड़ डाला.

कपिल ने पूछा मजेदार सवाल

दरअसल, हाल ही में सोनी चैनल वालों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कपिल कहते हैं कि कियारा के बारे में हमने सुना है कि वो बहुत ही अनुशासित है. कियारा पार्टीज में नहीं जातीं और 10 बजे तक सो जाती है. इसके बाद कपिल ने कियारा से पूछा- 'आप क्यों इतनी जल्दी सोने चली जाती हैं, आपको सुबह जाके अक्षय पाजी को उठाना होता है?' कपिल के इस सवाल पर वहां मौजूद हर शख्स हंस-हंसकर लोट-पोट होता नजर आता है. वहीं, कियारा भी अपनी हंसी रोकने में नाकामयाब हो जाती हैं. आप भी देखें ये फनी वीडियो

 

क्यों बनाई घरवाली-बाहरवाली पर फिल्म

 

वहीं, अपने शो में कपिल शर्मा ने फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के डायरेक्टर शशांक खेतान से पूछा कि 'घरवाली और बहरवाली' के कॉन्सेप्ट पर फिल्म बनाने का विचार कैसे आया? आपको बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर ने विक्की कौशल की पत्नी और कियारा आडवाणी को उनकी गर्लफ्रेंड के रूप में दिखाया गया है. वहीं, इस सवाल पर शशांक ने कहा कि- ये फिल्म कपिल शर्मा को डेडीकेट है जिनकी पत्नी गिन्नी चतरथ है और फिर भी वो शो में आने वाली एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करते हैं. शशांक ने आगे कहा-  'मैंने हमेशा ये नोटिस किया है कि घरवाली तो है ही लेकिन आपकी हमेशा बहारवाली पर नजर होती है'. खैर, जब प्रोमो इतना मजेदार है तो पूरा एपिसोड कितना फनी होने वाला है. 

ये है फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि 'गोविंदा नाम मेरा' पिछले शुक्रवार को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. विक्की का नाम फिल्म में गोविंदा है और कहनी उन्हीं की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है. गोविंदा पत्नी यानी भूमि पेडनेकर से तलाक की मांग करते हैं क्योंकि उन्हें गर्लफ्रेंड कियारा से शादी करनी है. फिल्म में रणबीर कपूर का भी एक कैमियो है. वहीं, रेणुका शहाणे फिल्म में विक्की मां की भूमिका में हैं. इसके अलावा बात करें कियारा की बाकी फिल्मों की तो फिलहाल वो कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा पर काम कर रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news