Kangana Ranaut अब एक शख्स पर नहीं पूरी सभ्यता पर ही बिफरीं, बोलीं- परिवार को तबाह...!
Advertisement

Kangana Ranaut अब एक शख्स पर नहीं पूरी सभ्यता पर ही बिफरीं, बोलीं- परिवार को तबाह...!

Kangana Ranaut Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने किसी शख्स पर नहीं बल्कि पूरी पश्चिमी सभ्यता पर बेबाक बयान दिया है.

कंगना रनौत

Kangana Ranaut Targets Western Culture: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक बयानों को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Tweet) कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं जहां वह अपने बेबाक बयानों से लोगों को दंग ना कर दें. हाल में भी कंगना (Kangana Ranaut Instagram) ने कुछ ऐसा ही किया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movies) ने सोशल मीडिया पर वेस्टर्न कल्चर को लेकर कई बातें कही हैं. कंगना ने ट्वीटर से लेकर इंस्टाग्राम पर हमारी सभ्यता के पश्चिमीकरण के रोकने को लेकर लोगों से आग्रह किया है. 

कंगना ने वेस्टर्न कल्चर पर साधा निशाना!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut New Film) ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक यूनिवर्सिटी की स्विमर ने एनसीएए और ट्रांसडजेंडर स्विमर के खिलाफ कुछ बातें कही हैं. वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) ने ट्वीट किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा 'हमें, अपनी सभ्यता के पश्चिमीकरण को रोकना ही होगा, यह सिर्फ फटे कपड़ों और हिप-हॉप को लेकर नहीं है, यह काफी गहरा बह रहा है. वेस्ट में हर तीसरा शख्स मनोरोग की दवाईयों पर है, उन्होंने परिवार की व्यवस्था खत्म कर दी है, फेमिनिज्म के नाम पर उनकी महिलाएं बिना किसी पारिवारिक और आर्थिक स्पोर्ट के बच्चे पालने में स्ट्रग्ल कर रही हैं.'  

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Controversy) ने इसी के साथ लिखा, 'महिलाएं अब बच्चे नहीं पैदा करना चाहती हैं और यह नया जेंडर ड्रामा वहां एक महामारी बन गया है. वह सोसाइटी अब खत्म होने के कगार पर है, हमें उन लोगों से सीख नहीं लेनी चाहिए जो अपने पैरेंट्स से वीकेंड के डिनर पर मिलते हैं और उसका बिल भी आधा बांट लेते हैं. यह घृणित है.' कंगना रनौत का यह बेबाक बयान सोशल मीडिया पर चारों तरफ वायरल हो रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news