Kangana Ranaut on Karan Johar: अनुष्का शर्मा वाले बयान पर बुरे फंसे करण जौहर, भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- यही है चाचा चौधरी
Advertisement

Kangana Ranaut on Karan Johar: अनुष्का शर्मा वाले बयान पर बुरे फंसे करण जौहर, भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- यही है चाचा चौधरी

Kangana Ranaut ने करण जौहर के अनुष्का शर्मा वाले बयान पर ऐसा कमेंट किया है कि उनका रिएक्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस बयान में कंगना ने करण को चाचा चौधरी तक कह डाला.

कंगना रनौत और करण जौहर

Kangana Ranaut Slams Karan Johar: करण जौहर (Karan Johar) को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई बार आरोप लगा चुकी हैं. लेकिन इस बार करण जौहर का एक बयान उनके गले की हड्डी बन गया है. करण जौहर ने ये बयान अनुष्का शर्मा पर 7 साल पहले दिया था. इस 7 साल पुराने बयान का जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो करण जौहर कई सितारों के निशाने आ गए हैं. करण जौहर इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि वो अनुष्का शर्मा (Anushka Shrama) के करियर को खत्म करना चाहते थे. अब करण जौहर के इस बयान पर बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ऐसा कमेंट किया है कि वो वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत ने किया ये कमेंट
करण जौहर के इस वायरल वीडियो को एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शेयर किया है. शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'इस चाचा चौधरी को बस यही काम है.' कंगना रनौत के पहले इस वीडियो पर कई सितारे कमेंट कर चुके हैं जिसमें विवेक अग्निहोत्री के अलावा अपूर्व असरानी का नाम भी शामिल है.

 

 

पहले भी करण जौहर पर कर चुकी हैं वार
इससे पहले भी कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) करण जौहर पर कई आरोप लगा चुकी है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के कड़वे सच का जैसे ही खुलासा किया तो कंगना रनौत ने सीधे करण जौहर का नाम लिया. यहां तक कि कंगना ने करण जौहर को मूवी माफिया तक कहा था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

'लॉकअप सीजन 2' में आएंगी नजर

कंगना रनौत जल्द ही रियलिटी शो 'लॉकअप 2' (Lock Upp Season 2) ऑनएयर होने वाला है. इस शो का पहला सीजन ओटीटी पर ऑनएयर हुआ था. वहीं अब ये शो जी टीवी पर आने वाला है.इस शो का पहला सीजन सुपरहिट हुआ था. ऐसे में इस बार भी इस शो से फैंस की काफी उम्मीदें हैं. फिल्मों की बात करें तो कंगना रनौत 'चंद्रमुखी 2' और 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news