Kangana ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर लगाया इल्जाम, 'ज्यादातर ए-लिस्ट एक्ट्रेस फ्री में करती हैं काम'
Advertisement

Kangana ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर लगाया इल्जाम, 'ज्यादातर ए-लिस्ट एक्ट्रेस फ्री में करती हैं काम'

कंगना रनौत बॉलीवुड का वो नाम है जो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. बेधड़क होकर अपनी राय हर मुद्दे पर रखती हैं. एक बार फिर कंगना ने ऐसा बयान दिया है जिसे हर तरफ सनसनी फैल गई है. 

 

Kangana ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर लगाया इल्जाम, 'ज्यादातर ए-लिस्ट एक्ट्रेस फ्री में करती हैं काम'

Kangana Ranaut: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड का वो नाम है जो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. वो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बेधड़क होकर अपनी राय हर मुद्दे पर रखती हैं. एक बार फिर कंगना ने ऐसा बयान दिया है जिसे हर तरफ सनसनी फैल गई है. उनके इस बयान से बॉलीवुड की बाकि ऐक्ट्रेस को मिर्ची लगने वाली है. इन दिनों  प्रियंका चोपड़ा  बॉलीवुड को लेकर तरह-तरह के दावे और खुलासे कर रहीं हैं कि कैसे उन्हें बॉलीवुड में डायरेक्टर ने प्रताड़ित किया था. प्रियंका ने हाल ही में बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में 60 फिल्में की है. इसके बावजूद उन्हें मेल एक्ट्रेस के 10 % ही पेय किया जाता था.   

 ए-लिस्टर्स  एक्ट्रेस फ्री में करती हैं काम

अब इस पुरे मुद्दे पर कंगना रनौत की एंट्री हो चूकि हैं . एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा के आरोपों पर अपनी टिप्पणी दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर प्रियंका की इंटरव्यू को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है. कि वो फिल्म इंडस्ट्री की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस है, जिन्हें मेल स्टार्स के जीतना पैसा मिलता है.कंगना ने कहा , 'ये बात बिल्कुल सही है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस को  एक्टर्स से कम पैसे मिलते हैं. मैं बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हूं जिसने ये लड़ाई शुरु कि थी और हैरानी की बात ये ती कि जिस रोल के लिए मैं लड़ रही थी, वहीं रोल कुछ एक्ट्रेस फ्री में करने के लिए तैयार हो जाती हैं.  इसके पीछे की वजह ये होती है कि उन्हें डर रहती है कि कहीं ये रोल किसी और को ना मिल जाए. इंडस्ट्री में ज्यादातर ए-लिस्टर्स फिल्म कारण यह है कि वह जानती थी कि कहीं यह रोल सही लोगों को ना मिल जाए, इसलिए अधिकतर ए-लिस्टर्स  एक्ट्रेस फ्री में काम करती है और यहीं एक्ट्रेस आगे जाकर आर्टिकल रिलीज करवाती है कि उन्हें सबसे ज्यादा पैसे मिले है.

 

इमरजेंसी में आएंगी नजर

बात अगर कंगना के वर्कफ्रंट की करे तो वो जल्द ही इमरजेंसी फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो इंदिरा गांधी का रोल निभाने वाली है. इसके अलावा वो तेजस और चंद्रमुखी 2 में दिखाई दे सकती हैं. 

Trending news