Kangana Ranaut Praises Deepika: दीपिका पादुकोण की स्पीच सुनकर कंगना रनौत ने कर दिया ऐसा ट्वीट, नहीं थी किसी को ऐसी उम्मीद!
Advertisement

Kangana Ranaut Praises Deepika: दीपिका पादुकोण की स्पीच सुनकर कंगना रनौत ने कर दिया ऐसा ट्वीट, नहीं थी किसी को ऐसी उम्मीद!

Oscar 2023 में 'आरआरआर' फिल्म से इतिहास रच दिया है. वहीं दीपिका पादुकोण की ऑस्कर के दौरान स्पीच ने फैंस को उनका कायल बना दिया है. दीपिका की स्पीच का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

कंगन रनौत और दीपिका पादुकोण

Kangana Ranaut on Deepika Padukone: ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में भारत के नाम रहा. भारत ने अपने नाम दो अवॉर्ड दर्ज किए तो वहीं ऑस्कर की प्रिजेंटर बनी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की स्पीच ने भी फैंस को उनका मुरीद बना दिया. दीपिका ने जिस ग्रेस और खूबसूरती से अपने देश को विदेश में रिप्रजेंट किया उसके बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वहीं अब अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी दीपिका पादुकोण को लेकर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में कंगना ने दीपिका के लिए ऐसी बात कह दी कि उनका ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया.

कंगना ने की दीपिका की तारीफ
कंगना रनौत ने दीपिका (Deepika Padukone) की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- 'दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत लग रही हैं. पूरे देश को वहां स्टेज पर लेकर खड़ा होना बिल्कुल भी आसान नहीं है. देश की इमेज, रेप्युटेशन को अपने कंधों पर उठाना. इतना ही नहीं ग्रेस और कॉन्फिडेंस के साथ बोलना. दीपिका इस बात की गवाह हैं कि भारतीय महिलाएं सबसे बेस्ट हैं.'

 

 

जमकर हुई हूटिंग
खास बात है कि जैसे ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान 'आरआरआर' (RRR) फिल्म के 'नाटू नाटू' गाने को प्रेजेंट किया तो स्पीच के दौरान लगातार हूटिंग होने लगीं. दीपिका भी मुस्कुराने लगीं और इतने बेहतरीन तरीके से गाने के बारे में लोगों को बताया कि उनका हर कोई मुरीद हो गया. दीपिका पादुकोण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ऑस्कर में जीते दो अवॉर्ड
ऑस्कर अवॉर्ड में भारत ने अपने नाम दो अवॉर्ड किए हैं. एक अवॉर्ड एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में मिला तो वहीं दूसरी अवॉर्ड शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' ने अपने नाम किया.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news