KRK ने किया अभिषेक बच्चन की 'दसवीं' का रिव्यू , बोले- डायरेक्टर ने बर्बाद कर दी फिल्म
Advertisement

KRK ने किया अभिषेक बच्चन की 'दसवीं' का रिव्यू , बोले- डायरेक्टर ने बर्बाद कर दी फिल्म

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'दसवीं' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) को ये मूवी पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म की पूरी टीम पर तंज सका है.

अभिषेक बच्चन और कमाल आर खान

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की नई फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) रिलीज हो चुकी है, जिसे लोगों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में अभिषेक के साथ-साथ यामी गौतम और निम्रत कौर की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. लेकिन खुद को फिल्म क्रिटिक घोषित कर चुके कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके को अभिषेक बच्चन की ये मूवी बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर तुषार जलोटा और स्क्रिप्ट राइटर डॉ. कुमार विश्वास पर तंज कसा है. 

  1. केआरके को पसंद नहीं आई 'दसवीं'
  2. फिल्म का खूब उड़ाया मजाक
  3. डॉ. कुमार विश्वास पर कसा तंज

डॉ. कुमार विश्वास और डायरेक्टर पर कसा तंज

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'दसवीं' को लेकर केआरके (KRK) ने कई ट्वीट्स किए हैं. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'फिल्म दसवीं देखी और ये सिर्फ ओटीटी पर ही रिलीज होनी चाहिए. डॉक्टर कुमार विश्वास भाई कवि हो कविता पढ़ो. फिल्म की स्क्रिप्ट लिखना एक अलग चीज होती है, जिसका आपसे कोई लेना-देना नहीं है. डायरेक्टर तुषार जलोटा साहब बेहतर होता कि फिल्म डायरेक्ट करने से पहले दसवीं पास कर लेते'. 

फिल्म का उड़ाया मजाक 

इससे पहले केआरके (KRK) ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'टैलेंटेड एक्ट्रेस निम्रत कौर और अभिषेक बच्चन ने एक खराब फिल्म दसवीं में शानदार एक्टिंग की है. डायरेक्टर तुषार जलोटा ने फिल्म की जगह लोटा बनाने के लिए एक खराब स्क्रिप्ट को पूरी तरह नष्ट कर दिया. कैमरामैन ने तो कमाल कर दिया है. फिल्म की एक टीवी सीरियल से भी ज्यादा खराब शूटिंग की है'. 

ऐसी है फिल्म की कहानी

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल, 2022 से स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म की कहानी मुख्यमंत्री गंगाराम (अभिषेक बच्चन) के इर्द-गिर्द घूमती है. गंगाराम भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाता है, वहीं दूसरी तरफ उसकी पत्नी बिम्मो यानी (निम्रत कौर) सीएम बन जाती है. जेल में गंगाराम को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. इसके बाद वह जेल में दसवीं कक्षा पास करने का फैसला करता है. 

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने ऐसे कपड़ों में कराया फोटोशूट, लोग बोले- कभी कुछ अच्छा भी पहन लिया करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news