Kajol Jaya Video: जया बच्चन को ऐसी सलाह देती नजर आईं काजोल, लोगों ने एक्ट्रेस को कहा-'बदतमीज'
topStorieshindi

Kajol Jaya Video: जया बच्चन को ऐसी सलाह देती नजर आईं काजोल, लोगों ने एक्ट्रेस को कहा-'बदतमीज'

Kajol Durga Puja Pandal: काजोल के दुर्गा पूजा पंडाल में हाल ही में जया बच्चन पहुंचीं और इस दौरान जया और काजोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

 

Kajol Jaya Video: जया बच्चन को ऐसी सलाह देती नजर आईं काजोल, लोगों ने एक्ट्रेस को कहा-'बदतमीज'

Kajol and Jaya Bachchan Viral Video: इस वक्त हर देवी माता की धू्म मची हुई है. जगह-जगह पंडाल लगे हुए हैं और अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए सभी लोग माता के दर्शन करने पहुंच रहे हैं. आम लोग ही क्या बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों की भी मां के प्रति गहरी श्रद्धा है और इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला काजोल (Kajol) के पूजा के पंडाल में. एक्ट्रेस के पंडाल में बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हस्तियां पहुंचीं और इनमें से एक नाम जया बच्चन (Jaya Bachchan) का भी है. लेकिन काजोल ने जया बच्चन से ऐसे बात की कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं.

काजोल के पंडाल पहुंचीं जया बच्चन

कोरोना के पूरे 2 साल बाद दुर्गा पूजा के पंडालों में रौनक देखने को मिली है. इसी त्यौहार के चलते कई बॉलीवुड सितारों को मां दुर्गा का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया. हर साल की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और उनके परिवार ने दुर्गा पूजा का आयोजन किया जिसमें रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी , मौनी रॉय जैसे कई सेलेब्स नजर आएं. हाल ही में काजोल और जया बच्चन का बात करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा एक्ट्रेस के प्रति फूट पड़ा है.

 

 

मास्क निकालने की कही बात

दरसल ये वीडियो दुर्गा पूजा पंडाल की है जिसमें जया बच्चन ने कोरोना महामारी के चलते हुए मास्क लगाया हुआ है. इसे देख काजोल जया से कहती हैं कि 'मास्क निकालना पड़ेगा'. वीडियो में काजोल के एक्सप्रेशन देख फैंस की हंसी नहीं रुक रही हैं. इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को देख कई फैंस काजोल को जया बच्चन से बुरी तरह से बात करने पर ट्रोल कर रहे हैं.

हर साल रखती हैं पूजा का पंडाल

आपको बता दें, काजोल लगभग हर साल पूजा का पंडाल रखती हैं और इस पंडाल में दूर-दूर से लोग आते हैं. सारी व्यवस्थाओं का जायजा खुद काजोल लेती हैं. यही नहीं इस पंडाल में आए श्रद्धालुओं के खाने-पीने की भी व्यवस्था होती है. बीते दिनों, काजोल के बेटे युग देवगन को प्रसाद बांटते देखा गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news