Amitabh Bachchan की गैरमौजूदगी में Jaya Bachchan ने किया था ये काम, खत्म हो गया था Rekha संग अफेयर का ‘सिलसिला’
Advertisement

Amitabh Bachchan की गैरमौजूदगी में Jaya Bachchan ने किया था ये काम, खत्म हो गया था Rekha संग अफेयर का ‘सिलसिला’

Rekha and Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार की खबरें तब आईं जब दोनों ने साथ काम करना शुरू किया. फिल्म गंगा की सौगंध के बाद तो हर किसी की जुबां पर इनका नाम था. लेकिन इनके प्यार के सिलसिले पर आखिर फुल स्टॉप कैसे लगा. चलिए बताते हैं आपको.

Amitabh Bachchan की गैरमौजूदगी में Jaya Bachchan ने किया था ये काम, खत्म हो गया था Rekha संग अफेयर का ‘सिलसिला’

Jaya Bachchan and Rekha: रेखा और अमिताभ बच्चन के प्यार का सिलसिला ना जाने कैसा था जो आज भी हर किसी की जुबां पर है. इन दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई फिल्म दो अनजाने से. दरअसल, ये इनकी पहली फिल्म थी जिसमें भले ही अमिताभ रेखा को पसंद ना करते हों लेकिन रेखा के मन में अमिताभ ने खास जगह बना ली थी. बस फिर इन्हें साथ लेकर फिल्में बनाई जाने लगीं और इनकी जोड़ी खूब जमी. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आते गए और अफसाने बनने लगे. 

जया बच्चन तक पहुंचीं थी खबर

ये खबर जब जया बच्चन को मिली तो उन्हें काफी धक्का लगा था क्योंकि वो और अमिताभ एक दूसरे से प्यार करते थे. उस वक्त उन्होंने हर कोशिश की कि उनका रिश्ता खत्म हो जाए और अमिताभ पूरी तरह से उनकी जिंदगी में लौट आए लेकिन ऐसा हो ना सका. दोनों के छिप छिप कर मिलने और प्यार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था. आखिरकार जया बच्चन ने वो कदम उठाया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. 

fallback

जब रेखा को बुलाया था डिनर पर घर
अमिताभ बच्चन उस वक्त मुंबई से बाहर थे और जया बच्चन व रेखा दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानती थीं लिहाजा जया ने रेखा को डिनर पर बुलाया. पहले तो रेखा सकपकाईं लेकिन फिर वो खाने पर आ गईं. जहां दोनों ने अच्छे से खाना खाया और फिर एक दूसरे से बाते भी की. जब रेखा घर जाने के लिए तैयार हुईं तो वो दरवाजे तक उन्हें छोड़ने आईं और बस एक लाइन में सारी बात ही खत्म कर दी. उन्होंने कहा कि वो अमित को कभी नहीं छोड़ेंगी. कहा जाता है कि मीडिया में उस वक्त इस मुलाकात के खूब चर्चे हुए थे. हर जगह ये खबर आग की तरह फैली. वहीं रेखा भी समझ चुकी थीं कि अब उनके और अमिताभ के रिश्ते का कुछ नहीं हो सकता. बस फिर दोनों एक दूसरे से जुदा हो गए.      

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news