Jasmin Bhasin Airport Look: बिना पैंट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ये हसीना, साथ में अली गोनी की जगह नजर आया ये शख्स
Advertisement

Jasmin Bhasin Airport Look: बिना पैंट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ये हसीना, साथ में अली गोनी की जगह नजर आया ये शख्स

Jasmine Bhasin Bold Looks: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां हसीना का बोल्ड अंदाज देख हर किसी के होश उड़ गए. जैस्मिन एयरपोर्ट पर बिना पैंट के सिर्फ स्वेटशर्ट में नजर आईं.

फोटो - सोशल मीडिया

Jasmine Bhasin Style: जैस्मिन भसीन जितनी क्यूट हैं उतनी है ग्लैमरस भी हैं जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी. लिहाजा आज जब हसीना एयरपोर्ट पर दिखीं तो उनके लुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया. एयरपोर्ट पर जैस्मिन का बोल्ड अवतार हर किसी के होश उड़ा गया. सिर्फ स्वेटशर्ट में नजर आईं इस हसीना ने बिना पैंट के स्टाइल से आउटफिट को कैरी किया और स्टाइल में हर किसी को मात दे दी. 

सोशल मीडिया पर छाया स्टाइलिश लुक
दिल से दिल तक सीरियल से हर दिल में खास जगह बनाने वालीं जैस्मिन को बिग बॉस ने और भी पॉपुलर कर दिया था. घर में जैस्मिन की एक अलग ही साइड देखने को मिली थी. उनका स्टाइलिश लुक निखरकर सामने आया था. अब जैस्मिन के उसी लुक्स के चर्चे सबसे ज्यादा होते हैं. आज एयरपोर्ट पर भी उसी की झलक देखने को मिली. जैस्मिन ने बिना पैंट के सिर्फ स्वेटशर्ट कैरी कर सुर्खियां बंटोर ली. 

साथ में दिखे गिप्पी ग्रेवाल
हालांकि जैस्मिन के साथ अली गोनी की जगह कोई और शख्स नजर आया और वो थे पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल. दरअसल, जैस्मिन अब पंजाबी फिल्मों का रुख कर चुकी हैं और जल्द ही उनकी हनीमून नाम की फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमे उनके अपोजिट गिप्पी ग्रेवाल भी हैं. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट दिन रात इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी सिलसिले में जैस्मिन और गिप्पी मुंबई पहुंचे ताकि वो अपनी फिल्म का प्रमोशन कर सके.

अली गोनी को डेट कर रही हैं जैस्मिन भसीन
ये तो थी जैस्मिन भसीन की प्रोफेशनल लाइफ की बात. अब बताते हैं आपको उनकी लव लाइफ के बारे में. बिग बॉस के घर में उनकी नजदीकियां अली गोनी के साथ देखी गई थी. जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. घर से निकलने के बाद भी इनका रिश्ता कायम है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news