Janhvi Kapoor की ना एक्टिंग, ना करियर में दम फिर किस बात का दिखाया घमंड, पैपराजी पर निकाल गईं सारा गुस्सा
Advertisement

Janhvi Kapoor की ना एक्टिंग, ना करियर में दम फिर किस बात का दिखाया घमंड, पैपराजी पर निकाल गईं सारा गुस्सा

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़कती हुईं नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Rude to Paparazzi: बॉलीवुड में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्में तो चल पड़ी हैं लेकिन इसके पीछे उनकी एक्टिंग का दम नहीं बल्कि उनके पापा बोनी कपूर की पहचान है. ऐसे में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) को अपना स्टारडम बड़ा ही संभालकर रखने की जरुरत है. लेकिन लगता है दो-चार फिल्में हिट हो जाने के बाद एक्ट्रेस के सिर सक्सेस चढ़कर बोलने लगी है. 

जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल

दरअसल, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Photos) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Gym Look) गाड़ी से उतरकर जिम के अंदर जाने लगती हैं. इसी के बीच जिम के बाहर जमा पैपराजी एक्ट्रेस से फोटो के लिए रिक्वेस्ट करते हैं लेकिन जाह्नवी (Janhvi Kapoor) एक पोज नहीं देतीं. जाह्नवी कपूर ने पोज नहीं दिया, इतना चलता लेकिन उन्होंने झल्लाते हुए, तलख आवाज में एक पैप से कह दिया, 'अंदर ही आ जाइए...' जाह्नवी कपूर इतना कहकर सीधा जिम के अंदर चली गईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Instagram) का यह वीडियो वूंपला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक नेटीजन ने कहा- ऐसा क्या है रखा है भाई जाने दे... एक अन्य यूजर ने लिखा- ये बॉलीवुड है साहब, अगर बोली ऐसी रखोगे ना तो शायद कल को कोई मूवी मिले या ना मिले, लोग तमीज सिखा देंगे... जाह्नवी कपूर को उनके बर्ताव के कारण सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होना पड़ रहा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news